गुलाबी साड़ी में दिख रही लड़की के पास कभी खाने को नहीं थे पैसे, बीच में ही छोड़नी पड़ी थी पढ़ाई, आज है सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस

पिंक साड़ी में दिख रही ये लड़की आज के टाइम की सुपरस्टार और सबसे महंगी एक्ट्रेस है. इस एक्ट्रेस ने आज वो मुकाम हासिल कर लिया है, जहां पहुंचने का सपना हर हीरोइन देखती है. क्या आप इन्हें पहचान पाए?

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

तस्वीर में ऊपर की कतार में चौथे नंबर पर खड़ी गुलाबी रंग की साड़ी पहने मासूम सी ये लड़की आज साउथ की फिल्मों का बड़ा नाम बन चुकी है. तस्वीर में सादगी की मूरत लग रही ये लड़की आज ग्लैमर और स्टाइल की नई परिभाषा बन गई है. टॉलीवुड के साथ ही बॉलीवुड में भी अपनी नई पहचान बना रही ये अभिनेत्री हर उम्र के लोगों की फेवरेट है. फिल्म ‘पुष्पा' के ‘ऊ अंटावा' गाने से दर्शकों के दिलों पर छा जाने आलीन इस अभिनेत्री को अगर आप अब भी नहीं पहचान पाए तो आपको बता दें कि ये सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) की कॉलेज के दिनों की तस्वीर है.

सामंथा ने मॉडलिंग से की शुरुआत 
बचपन में बेहद सिंपल दिखने वाली सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) को ग्लैमर की दुनिया में आने का शुरू से शौक था और उन्होंने मॉडलिंग से करियर की शुरुआत की, लेकिन इस दौरान सामंथा घर का खर्च उठाने के लिए पार्ट टाइम जॉब भी करती थीं. मॉडलिंग करते हुए ही उन्हें 'ये माया चेसाव (Ye Maaya Chesave)' का ऑफर मिला और उनकी डेब्यू फिल्म बड़ी हिट साबित हुई. इस फिल्म के लिए सामंथा को बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस का भी अवॉर्ड मिला.

ये भी पढ़ें: समांथा रुथ प्रभु से तलाक के बाद डिप्रेशन में थे नागा चैतन्य, पिता नागार्जुन बोले- वह समय आसान नहीं था...

Advertisement

खाने तक के नहीं होते थे पैसे
सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वे पढ़ाई में होशियार थीं, लेकिन उनके माता-पिता के पास इतने पैसे नहीं थे कि उन्हें हायर एजुकेशन दे सकें. सामंथा ने कहा कि उनके पेरेंट्स हमेशा उनसे कहते थे, 'बहुत पढ़ाई करो और तुम पढ़ाई करके ही कुछ बड़ा कर पाओगी.' सामंथा ने आर्थिक तंगी के चलते छोटी-मोटी नौकरियां की थी. पहली फिल्म मिलने से पहले सामंथा की हालत इतनी खराब थी कि उनके पास खाने तक के पैसे नहीं होते थे.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Chirag Paswan Exclusive: जात-पात, धर्म और मजहब में यकीन नहीं रखता | NDTV Yuva Conclave