साउथ के इस सुपरस्टार की शाहिद कपूर के बराबर है फीस, अंतर सिर्फ इतना बैक टू बैक रही हैं दो फिल्में ब्लॉकबस्टर

साउथ के इस सुपरस्टार को उतनी ही फीस दी जा रही है जितनी फीस शाहिद कपूर बॉलीवुड में ले रहे हैं. अंतर सिर्फ इतना है कि जहां शाहिद कपूर की पिछली कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर जूझती नजर आई हैं, वहीं इस सुपरस्टार की पिछली दोनों फिल्में ब्लॉकबस्टर रही हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
साउथ का ये एक्टर शाहिद कपूर के बराबर ले रहा फीस
नई दिल्ली:

जी. नवीन बाबू यानी नानी ये नाम हिन्दी सिनेमा दर्शकों के लिए भले ही नया हो, लेकिन साउथ में सुपरस्टार नानी सफलता की गारंटी माने जाते हैं. ऐसा लगता है कि लगातार सुपरहिट फिल्में देने वाले नानी कामयाबी के घोड़े पर सवार हैं. उनकी पिछली दो फिल्में 'हाय नन्ना' और 'दशहरा' जबरदस्त हिट रही हैं. यही वजह है कि नानी अब अपने फिल्मी करियर की सबसे ज्यादा फीस लेने जा रहे हैं. चर्चा है कि नानी को अपनी अगली फिल्म के लिए 25 करोड़ रुपए दिए जा रहे हैं. 'सारिपोधा शनिवारम' नाम की इस फिल्म का निर्देशन विवेक आत्रेय कर रहे हैं.

'सारिपोधा सानिवारम' के लिए इतनी फीस ले रहे हैं नानी

नानी की हाल में रिलीज फिल्म 'हाय नन्ना' को हिन्दी में 'हाय पापा' के नाम से हिन्दी में भी रिलीज किया गया था. इसी तरह दशहरा को हिन्दी में भी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. इससे पहले नानी की फिल्म 'जर्सी' तेलुगू में सुपरहिट रही थी, जिसका रीमेक शाहिद कपूर को लेकर बनाया गया था. जाहिर है कि नानी की फिल्में साउथ में तो तहलका मचा ही रही है और अब हिन्दी में भी इनकी पहचान मिलने लगी है. यही वजह है कि निर्माताओं को उनके लिए इतनी मोटी फीस चुकाने में कोई दिक्कत नहीं है, क्योंकि इसकी भरपाई बॉक्स ऑफिस से होने वाले मुनाफे से हो जाती है. 

हर रोल में फिट

नानी की पहचान एक ऐसे एक्टर की है जो कंटेंट और कहानी को देखकर फिल्में करते हैं. शायद इसीलिए उनकी फिल्मों को दर्शकों का प्यार तो मिलता ही है, साथ ही क्रिटिक्स की सराहना भी मिलती है. वे एक्शन से भरपूर फिल्में भी करते हैं और संवेदनशील भूमिकाओं को भी बखूबी निभाते हैं. नानी एक रेडियो जॉकी भी रह चुके हैं और अभिनय के अलावा कई फिल्में में असिस्टेंट डायरेक्टर भी रह चुके हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
NEET के बाद अब UPPCS J परीक्षा में धांधली, फिर से करवाए जाएंगे इम्तिहान