करीना कपूर ने दिखाई द क्रू की पहली झलक, कॉमेडी किंग का होगा स्पेशल अपीयरेंस, फैंस बोले- इसका इंतजार रहेगा...

The Crew First Glimpse: करीना कपूर खान ने साल 2024 की पहली फिल्म द क्रू की झलक फैंस को दिखा दी है, जिसमें तब्बू और कृति सेनन भी नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
The Crew Glimpse: करीना कपूर खान ने शेयर की द क्रू की पहली झलक
नई दिल्ली:

Kareena Kapoor Shared The Crew First Glimpse: करीना कपूर ने साल 2024 में अपने पहले प्रॉजेक्ट का ऐलान कर दिया है. वहीं अपकमिंग फिल्म की पहली झलक भी शेयर कर दी है, जिसमें उनका चेहरा तो नहीं लेकिन दमदार कहानी जरुर नजर आ रही है. वहीं इस फिल्म में हीरो का तो पता नहीं लेकिन दो और हीरोइन जरुर हैं, जो कि फैंस का एक्साइटमेंट लेवल दोगुना कर रही हैं. यह फिल्म 29 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार है. 

करीना कपूर खान ने इंस्टाग्राम पर कुछ देर पहले अपकमिंग मूवी द क्रू की झलक दिखाई है, जिसमें कृति सेनन और तब्बू को देखा जा सकता है. पहली झलक दिखाते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, सीट बेल्ट बांध लीजिए और पॉप कॉर्न तैयार कर लीजिए और मजेदार सफर के लिए तैयार हो जाइए. द क्रू मार्च में सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. तब्बू, कृति सेनन और दिलजीत दोसांझ और कपिल शर्मा के स्पेशल अपीयरेंस के लिए तैयार हो जाइए. 

Advertisement

इस वीडियो के कमेंट में फैंस ने फायर इमोजी का ढेर लगा दिया है. जबकि कई लोग इस फिल्म को लेकर अपनी बेकरारी साफ जाहिर करते हुए नजर आ रहे हैं. गौरतलब है कि करीना कपूर खान को जब वी मेट, 3 इडियट्स, हिरोइन औऱ लाल सिंह चड्ढा जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है. जबकि साल 2023 में उनकी जाने जजान भी रिलीज हुई थी, जिसे काफी पसंद किया गया था. इसके बाद साल 2024 में उनकी द क्रू के अलावा सिंघम 3 भी अगस्त में रिलीज होने को तैयार हैं, जिसे लेकर फैंस काफी एक्साइटेड दिख रहे हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
PM Modi Speech In Parliament: मोदी ने ये 3 कहानियां सुनाकर सारे सवालों का जवाब दे दिया