मिस्ट्री और सस्पेंस से भरपूर करीना कपूर खान की ‘द बकिंघम मर्डर्स’का ट्रेलर देखने के लिए हो जाइए तैयार,  इस दिन होगा रिलीज

एकता आर कपूर और करीना कपूर खान की ‘द बकिंघम मर्डर्स’ का ट्रेलर किस दिन रिलीज होगा. इसका ऐलान हो गया है. 

Advertisement
Read Time: 2 mins
T
नई दिल्ली:

The Buckingham Murders Trailer Release Date: करीना कपूर खान क्रू के बाद "द बकिंघम मर्डर्स" में नजर आने वाली हैं, जो कि उनकी पिछली फिल्म से बिल्कल अलग होगी. इसकी झलक रोमांचक टीजर में देखने को मिल चुकी है. टीज़र ने रहस्य और सस्पेंस की दुनिया की एक छोटी सी झलक दिखाकर फैंस को फिल्म और ट्रेलर के लिए बेकरार कर दिया है. वहीं हाल ही में फर्स्ट सॉन्ग, "साडा प्यार टूट गया" ने अपकमिंग ट्रेलर के लिए एक्साइटमेंट को डबल कर दिया है. इसी बीच मेकर्स ने फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है. 

खबरों के मुताबिक, "द बकिंघम मर्डर्स" का ट्रेलर 3 सितंबर को रिलीज किया जाएगा, जिसका लोग टीजर आने के बाद बेसब्री से करते हुए नजर आ रहे हैं. जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि "द बकिंघम मर्डर्स" करीना कपूर खान की प्रोड्यूसर के रूप में पहली फिल्म है, और टीजर को देखकर लता है कि यह एक दिलचस्प और रहस्यमय कहानी स्क्रीन पर लेकर आएगी. 

Advertisement

फिल्म एकता कपूर और करीना कपूर खान के बीच एक और पार्टनरशिप है, इससे पहले वे "वीरे दी वेडिंग" और "क्रू" जैसी हिट फिल्में दे चुकी हैं. जबकि फिल्म के साथ वे मिस्ट्री थ्रिलर जॉनर में अपनी जबरदस्त मौजूदगी दर्ज कराने जा रही हैं. द बकिंघम मर्डर्स 13 सितंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म में करीना कपूर खान, ऐश टंडन, रणवीर बरार और कीथ एलन जैसे टैलेंटेड स्टार्स हैं. हंसल मेहता ने फिल्म को डायरेक्ट किया है और असीम अरोड़ा, कश्यप कपूर और राघव राज कक्कड़ ने लिखी है. 
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Lebanon Pager Blast: पहले पेजर फिर वॉकी टॉकी, क्या हमलों के पीछे Israel की खुफिया Agency Mossad?