करीना कपूर की द बकिंघम मर्डर्स का नया पोस्टर हुआ रिलीज, इस अंदाज में नजर आईं बेबो

करीना कपूर की आने वाली फिल्म 'द बकिंघम मर्डर्स' का नया पोस्टर रिलीज किया गया है. करीना कपूर को दिखाया तो गया लेकिन उनका चेहरा नहीं दिखाया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

"द बकिंघम मर्डर्स" के नए पोस्टर के रिलीज होने के बाद से इसके लिए एक्साइटमेंट और भी बढ़ गई है. ये सस्पेंस थ्रिलर, करीना कपूर खान की मौजूदगी के साथ दर्शकों को उम्मीदें देते हुए उन्हें उन्हें फुल रोमांच देने का वादा करता है. आज मेकर्स ने जो पोस्टर रिलीज किया है उसमें मिस्ट्री और एक्साइटमेंट दोनो का ही अहसास है जो फिल्म की थ्रिल से भरी कहानी को अच्छे से समेटे हुए है. यह पोस्टर की तरफ ध्यान ले जा रहा है. वह एक ग्रिपिंग और सस्पेंस से भरी फिल्म के लिए सही टोन सेट कर रहा है. करीना कपूर खान जो अपनी कमाल की परफॉर्मेंस के लिए जानी जाती है. वह इस बार भी सभी को इंप्रेस करने के लिए तैयार हैं. हंसल मेहता के कमाल के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म को एकता कपूर ने सपोर्ट किया है. एकता कपूर के सपोर्ट के साथ कहना होगा की यह फिल्म मिस्ट्री जॉनर में एक स्टैंडआउट एडिशन बनने वाली है. इस तरह से यह एक एंगेजिंग स्क्रिप्ट और थ्रिलिंग एक्सपीरियंस का वादा करती है.

फिल्म में करीना कपूर भी लीड रोल में हैं

करीना और एकता इससे पहले भी कई प्रोजेक्ट पर साथ काम कर चुकी हैं. इस फिल्म में वे हंसल मेहता के साथ काम कर रही हैं जो मिस्ट्री फिल्मों में अपने काम के लिए जाने जाते हैं. उनके डायरेक्शन में कहानी कहने की ताकत दिखती है. जहां सच्चाई धीरे-धीरे सामने आती है और दर्शकों पर गहरी छाप छोड़ती है. अब फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट यहीं नहीं रुक रहा क्योंकि द बकिंघम मर्डर्स का टीजर कल रिलीज किया जाएगा जो फिल्म की मिस्ट्री और साजिश की बेहतर झलक देगा.

बकिंघम मर्डर्स 13 सितंबर, 2024 को खास तौर से सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म में करीना कपूर खान, ऐश टंडन, रणवीर बराड़ और कीथ एलन संग बेहतरीन कास्ट है. हंसल मेहता के डायरेक्शन में और असीम अरोड़ा, कश्यप कपूर और राघव राज कक्कड़ के लिखा हुआ, ये फिल्म महाना फिल्म्स और टीबीएम फिल्म्स प्रोडक्शन है. इसे बालाजी टेलीफिल्म्स ने प्रेजेंट और  शोभा कपूर और एकता आर कपूर द्वारा प्रोड्यूस किया गया है.

Featured Video Of The Day
Modi 3.0 के पहले 100 दिन में ऐसा क्या हुआ है जिसका असर 2047 तक देखने को मिलेगा?