सड़क पर सिंगिग कर रहा भिखारी कोई और नहीं बॉलीवुड का टॉप सिंगर है, पहचान पाएंगे आप?

एक टॉप बॉलीवुड सिंगर की यह फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. क्या आपने पहचाना अपने चहते सितारे को?

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड सितारे अकसर अपने फैन्स को सरप्राइद दे देते हैं और फैन्स भी इस बात से काफी खुश होते हैं. अभी तक आमिर खान को ही रूप बदलकर एक जगह से दूसरे जगह जाकर पब्लिश रिस्पॉन्स पता करते देखा गया है. लेकिन एक बार दिग्गज सिंगर सोनू निगम ने भी ऐसा किया था और उनका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब लोकप्रिय हुआ था. सोनू निगम (Sonu Nigam) ने एक भिखारी का रूप लेकर सड़क किनारे बैठ सिंगिंग की थी. साथ ही उनको इस दौरान कुछ रुपये भी मिले थे. सोनू निगम का आज भी यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जाता है.

सोनू निगम ((Sonu Nigam) का यह वीडियो यूट्यूब सहित कई प्लेटफॉर्म पर मौजूद है. वीडियो में देखा जा सकता है कि सिंगर ने भिखारी का गेटअप लिया और सड़क किनारे हारमोनियम लेकर बैठ गए और बॉलीवुड सॉन्ग गाने लगे. वीडियो को देखने के बाद मुश्किल ही ऐसे लोग होंगे जो सोनू निगम को पहचाए पाए होंगे. सोनू ने इस संबंध में बात करते हुए कहा था कि वो इस अनुभव को कभी नहीं भूलेंगे कि जिस लड़के ने उनसे हाथ मिलाया था उसने उन्हें 12 रुपये भी दिए थे. सिंगर ने इसे अनमोल कमाई बताते हुए इसे फ्रें करवाकर अपने ऑफिस में लगवाया है.

सोनू निगम (Sonu Nigam) के इस वीडियो पर आज भी खूब रिएक्शन आते हैं. बता दें कि सोनू ने हिन्दी के अलावा कन्नड़, उड़िया, तमिल, असमिया, पंजाबी, बंगाली, मराठी और गंगा-जमुनामाता मंदिर अर्जुनी मोरगाव फिल्मों में भी गा चुके हैं. उन्होंने बहुत से एलबम बनाए हैं और कुछ हिंदी फिल्मों में काम किया है. सोनू निगम चार साल की उम्र से गाते आ रहे हैं. उन्होंने सबसे पहले अपने पिताजी के साथ मंच पर मोहम्मद रफी का गीत 'क्या हुआ तेरा वादा' गाया था. उन्होंने शास्त्रीय गायक उस्ताद गुलाम मुस्तफा खान से शिक्षा ली है. सोनू निगम ने एक्टर के तौर पर भी कई फिल्मों में काम किया है.

Advertisement

यह वीडियो भी देखें: Bigg Boss के घर में हुआ डाकू का कब्जा, साथ ही हुई जमकर फाइट

Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Election 2024: चुनाव से पहले मुख्यमंत्री की कु्र्सी को लेकर BJP में रस्साकशी