The Archies Full HD Movie Leaked: रिलीज होते ही इनंटरनेट पर लीक हुई 'द आर्चीज'

द आर्चीज नेटफ्लिक्स पर अवेलेबल है और इसे मामूली कीमत वाली मेंबरशिप के साथ देखा जा सकता है लेकिन फिल्म पायरेसी का शिकार हो गई है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
द आर्चीज को आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं
नई दिल्ली:

नेटफ्लिक्स पर आई आर्चीज...वही फिल्म जिससे शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना खान, अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा और श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर ने डेब्यू किया है. जोया अख्तर के डायरेक्शन में आई इस फिल्म को लेकर एक बेहद निराश करने वाली खबर आई. बताया जा रहा है कि आर्चीज पायरेसी का शिकार हो गई है. इस फिल्म को अच्छे रिव्यू मिल रहे थे...पूरी स्टार कास्ट को तारीफ मिल रही थी लेकिन पायरेसी की खबर ने सभी डिस्टर्ब किया है.

Advertisement

ऑनलाइन लीक हुई आर्चीज 

द आर्चीज नेटफ्लिक्स पर अवेलेबल है और इसे मामूली कीमत वाली मेंबरशिप के साथ देखा जा सकता है लेकिन फिल्म पायरेसी का शिकार हो गई है और ऑनलाइन लीक हो गई है. खबर है कि यह फिल्म तमिलरॉकर्स, टेलीग्राम और कई दूसरी पायरेसी साइटों पर फ्री डाउनलोड के लिए अवेलेबल है. यह Filmywap, Onlinemoviewatches, 123movies, 123movierulz जैसी कई और साइटों पर भी है. 

पाइरेसी एक दंडनीय एवं निंदनीय अपराध है. इसका असर ना केवल फिल्म की कास्ट और मेकर्स पर पड़ता है बल्कि इसका असर फिल्म की पूरी टीम पर भी पड़ता है जो प्रोजेक्ट को पूरा करने के लिए लगातार काम करती है. फिल्में या तो सिनेमाघरों में या ओटीटी प्लेटफार्मों पर सबसे अच्छी तरह से देखी जाती हैं जिन पर वे अवेलेबल कराई जाती हैं या जब वे टीवी पर टेलीकास्ट होती हैं. ऐसे में इस तरह फिल्में लीक करना फिल्म इंडस्ट्री को बड़े स्तर पर नुकसान पहुंचाता है. ऐसा कई बार देखने को मिला है जब फिल्म आते ही इंटरनेट पर लीक हो गई.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi Water Logging: Vasant Vihar में गिरी इमारत, मजदूर फंसे होने की आशंका