अगस्त्य नंदा, सुहाना खान और खुशी कपूर की फिल्म आर्चीज की शूटिंग शुरू, अमिताभ बच्चन ने दी शुभकामनाएं

कॉमिक बुक के कैरेक्टर आर्ची एंड्रयूज और उनके दोस्त अब नेटफ्लिक्स पर एक इंडियन फिल्म वर्जन में दिखाई देंगे.

Advertisement
Read Time: 5 mins
The Archies की शूटिंग शुरू
नई दिल्ली:

कॉमिक बुक के कैरेक्टर आर्ची एंड्रयूज और उनके दोस्त अब नेटफ्लिक्स पर एक इंडियन फिल्म वर्जन में दिखाई देंगे. जोया अख्तर द्वारा निर्देशित यह फिल्म, 1960 के दशक में भारत में लाइव एक्शन म्यूजिकल सेट रिवरडेल के टीनेज पर आधारित होगी. लोकप्रिय कॉमिक्स के भारतीय वर्जन का निर्माण टाइगर बेबी और ग्राफिक इंडिया द्वारा किया जाएगा. द आर्चीज के रीमेक के साथ शाहरूख खान की बेटी सुहाना खान, बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी कपूर और और श्वेता नंदा के बेटे अगस्त्य नंदा एक्टिंग डेब्यू कर रहे हैं.    

निर्माता रीमा कागती ने आज शेयर किया है कि यह शो आखिरकार फ्लोर पर आ गया है. वहीं अगस्त्य के नाना अमिताभ बच्चन ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट कर के शुभकामनाएं दी हैं. अमिताभ बच्चन ने लिखा है- अगस्त्य .. आपके जीवन में एक नया अध्याय शुरू होने जा रहा है और हम सभी के लिए इससे बड़ी खुशी नहीं हो सकती .. मेरा आशीर्वाद मेरा प्यार और मेरी शुभकामनाएं .. अच्छा करो ..  

जोया अख्तर के निर्देशन में बनने वाली फिल्म द आर्चीज की घोषणा पिछले साल की गई थी. सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा ने प्रोजेक्ट की शूटिंग शुरू कर दी है. रीमा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक क्लैपबोर्ड की एक फोटो शेयर की है, जिसमें द आर्चीज के पहले शॉट का विवरण दिया गया है. उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "#Archie's #shootstarts #TigerBaby का पहला सोलो प्रोडक्शन #partnerincrime @zoieakhtar @Netflix (sic)."  

फरहान अख्तर ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इसे शेयर करते हुए शुभकामनाएं दी है.  रिपोर्ट्स के मुताबिक अगस्त्य आर्ची एंड्रयूज के रोल में होंगे, जबकि खुशी और सुहाना बेट्टी और वेरोनिका के रोल में होंगी.  

Featured Video Of The Day
MP Cabinet Expansion: Madhya Pradesh में जल्द 3 से 4 मंत्री ले सकते हैं शपथ | Mohan Yadav | MP News