हीरामंडी में अंग्रेज अफसर बना ये एक्टर अब आलिया भट्ट के साथ आएगा नजर, जानते हैं किस फिल्म में ?

हीरामंडी में मिस्टर कॉटराइट का रोल निभाने वाले जेसन शाह अब आलिया भट्ट के साथ नजर आने वाले हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
हीरामंडी में जेसन शाह
नई दिल्ली:

हाल ही में रिलीज हुई संजय लीला भंसाली की ओटीटी डेब्यू 'हीरामंडी : द डायमंड बाजार' में अपने काम से दर्शकों के दिलों में जगह बनाने वाले एक्टर जेसन शाह अपकमिंग फिल्म 'जिगरा' में बॉलीवुड स्टार आलिया भट्ट और एक्टर वेदांग रैना के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे. यह फिल्म भाई-बहन के प्यारे रिश्ते पर आधारित है. फिल्म के लिए जेसन को फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन से गुजरना होगा. दरअसल 'हीरामंडी' में उन्होंने अपने किरदार को दमदार बनाने के लिए वजन बढ़ाया था लेकिन इस फिल्म के लिए उन्हें अपना वजन घटाने की जरूरत पड़ेगी.

फिल्म से जुड़े एक करीबी सोर्स ने कहा, "हां जेसन को फिल्म के लिए चुना गया है और एक्टर ने अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है और डबिंग स्टेज पर हैं. जेसन का रोल वेब सीरीज 'हीरामंडी' में उनके लुक और पर्सनैलिटी से बिल्कुल अलग है. दर्शक उन्हें जिस लुक में देखने के आदी हैं वह उससे बिल्कुल हटकर नजर आएंगे. उन्होंने कहा, "वह जिस किरदार को निभा रहे हैं उसके लिए उन्हें अपनी फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन से गुजरना होगा. ये ट्रांसफॉर्मेशन हर किसी के लिए एक सरप्राइज पैकेज होने वाला है."

Advertisement

शनिवार (4 मई) को आलिया को मुंबई के बांद्रा इलाके में एक डबिंग स्टूडियो में देखा गया. हो सकता है कि वह 'जिगरा' के लिए डबिंग कर रही थीं. 'जिगरा' का डायरेक्सन वासन बाला ने किया है. वासन ने अनुराग कश्यप के साथ 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' और 'गुलाल' जैसी फिल्मों में काम किया है.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Lok Sabha-Rajya Sabha अध्यक्ष ने दी T20 में Team India को जीत की बधाई