90s की वो एक्ट्रेस जिसे शराब की लगी लत, बॉलीवुड से भी मोड़ा मुंह, शादी के 11 साल बाद लिया था तलाक

90 के दशक में शाहरुख खान और आमिर खान जैसे सुपरस्टार्स के साथ काम कर चुकीं इस एक्ट्रेस को शराब की लत लग गई थी. वहीं उन्होंने एक्टिंग की दुनिया को अलविदा कह दिया.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
P
नई दिल्ली:

माधुरी दीक्षित, जूही चावला, करिश्मा कपूर, काजोल और रवीना टंडन जैसी एक्ट्रेसेस ने 90 के दशक में फैंस के दिलों पर राज किया. हालांकि इस दौरान कई हीरोइनों ने एक्टिंग की दुनिया को अलविदा कह दिया. इन्हीं में से एक एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने बॉलीवुड में आते ही फैंस के दिलों में अपनी छाप छोड़ना शुरू कर दी. शाहरुख खान और आमिर खान जैसे बड़े स्टार्स के साथ उन्होंने काम किया और एक के बाद एक हिट फिल्में दीं. लेकिन इसके बावजूद उन्होंने एक्टिंग की दुनिया को अलविदा कह दिया. इतना ही नहीं उन्हें शराब की लत भी लग गई. जबकि उनकी 11 साल की शादी भी टूट गई. 

यह और कोई नहीं एक्ट्रेस पूजा भट्ट हैं, जिन्होंने फिल्मी दुनिया में 17 साल की उम्र में कदम रखा और 19 साल की उम्र में बॉलीवुड में छा गई. उन्होंने 24 साल की उम्र तक बॉलीवुड में कई हिट फिल्में दीं, जिसमें सड़क, दिल है की मानता नहीं और चाहत का नाम शामिल है. 

लेकिन यह कामयाबी का दौर ज्यादा समय तक नहीं चला क्योंकि उन्होंने अचानक एक्टिंग की दुनिया से दूरी बना ली. 25 साल की उम्र में उन्होंने अपना प्रोडक्शन हाउस खोला और डायरेक्शन की ओर अपना कदम बढ़ाया. इस दौरान वह शराब की लत की भी शिकार हुईं, जिसका जिक्र उन्होंने बिग बॉस ओटीटी 2 में किया. 

Advertisement

मैरिड लाइफ की बात करें तो पूजा भट्ट ने साल 2003 में वीडियो जॉकी मनीष माखीजा से शादी की. उनकी शादी 11 साल तक चली और 2014 में उनका तलाक हो गया. इस बारे में एक्ट्रेस ने रियलिटी शो BBOTT 2 में बात करते हुए कहा, हमारे बीच सब कुछ ठीक था फिर भी कुछ कमी सी महसूस होती थी, जिसके बाद दोनों ने मिलकर तय किया कि कुछ तो है जो सही नहीं है. खुद से झूठ बोलकर कैसे जिएं. आगे उन्होंने बताया कि उन्होंने कहा कि वो बच्चा चाहती थीं लेकिन बच्चे पैदा नहीं करना चाहती थीं. पूजा भट्ट ने कहा कि वो इस बारे में झूठ नहीं बोलना चाहतीं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bhool Bhulaiyaa 2 में Kartik Aaryan को Case करने पर Anees Bazmee ने किया खुलासा | Bollywood News