जिन बहनों का नाम भी नहीं लेना पसंद करती मनारा, उन्हें गाता देख गर्व से फूल गया था प्रियंका चोपड़ा का सीना...VIDEO

Priyanka Chopra Ki Choti Behan: मनारा चोपड़ा बिग बॉस 17 में जहां अपनी बहनों का नाम लेने से कतराती हैं, वहीं सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें मनारा को गाता देख प्रियंका गर्व महसूस कर रही हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
P
नई दिल्ली:

बिग बॉस 17 की शुरुआत हो चुकी है और इसी के साथ शो के कंटेस्टेंट्स को लेकर लोगों के बीच जिज्ञासा बढ़ती जा रही है. बिग बॉस के इस सीजन में प्रियंका चोपड़ा की चचेरी बहन मनारा चोपड़ा भी नजर आ रही हैं. मनारा चोपड़ा को बिग बॉस 17 में काफी पसंद भी किया जा रहा है और वह लाइमलाइट में भी छाई हुई हैं. लेकिन एक बात अक्सर लोगों को खलती है कि मनारा प्रियंका या परिणीति चोपड़ा का नाम लेते ही भड़क जाती हैं. इस बीच एक थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें मनारा का टैलेंट देख प्रियंका खुशी से फूले नहीं समा रहीं.

प्रियंका के साथ मनारा का वीडियो वायरल 

मनारा चोपड़ा साल 2014 में रिलीज हुई फिल्म जिद में नजर आई थीं. इस फिल्म के रिलीज के वक्त प्रमोशन के दौरान किसी इवेंट में प्रियंका चोपड़ा भी मनारा के साथ पहुंची थीं. इस दौरान का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें मनारा फिल्म जिद का पॉपुलर सॉन्ग ‘तू जरूरी सा है मुझको' गाती हुई सुनाई दे रही हैं. वीडियो में मनारा बड़ी ही खूबसूरती से उस गाने को गा रही हैं और पास में खड़ी प्रियंका चोपड़ा उनके लिए ताली बजाती और उनकी तारीफ करती दिख रही हैं. 

Advertisement

बहनों का नाम सुनते ही चिढ़ जाती हैं मन्नारा

वीडियो देखने के बाद लोगों का कहना है कि बिग बॉस के घर में जब भी प्रियंका और परिणीति का जिक्र होता है, मनारा चिढ़ जाती हैं, जबकि प्रियंका मन्नारा को बेहद प्यार करती हैं. दरअसल, बिग बॉस के घर में जब भी कोई मनारा के परिवार का जिक्र करता है तो वह चिढ़ जाती हैं और कहती हैं कि फैमिली पर मत जाओ. वहीं बीते दिनों प्रियंका चोपड़ा अपनी बहन मनारा को बिग बॉस 17 के लिए बधाई देती दिखी थीं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में विधानसभा चुनाव की Voting से कहां बढ़ी हलचल