Thank God Trailer Out: सिद्धार्थ मल्होत्रा, अजय देवगन और रकुल की तिकड़ी ने मचाया धमाल, फिल्म की स्टोरी जान रोक नहीं पाएंगे अपनी हंसी

सिद्धार्थ मल्होत्रा, अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह की फिल्म थैंक गॉड पिछले कई दिनों लाइमलाइट में बनी हुई थी. वहीं अब फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
सिद्धार्थ मल्होत्रा, अजय देवगन और रकुल की तिकड़ी ने मचाया धमाल
नई दिल्ली:

सिद्धार्थ मल्होत्रा, अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह की फिल्म थैंक गॉड पिछले कई दिनों लाइमलाइट में बनी हुई थी. वहीं अब फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. फिल्म की कहानी एक नए कॉन्सेप्ट पर आधारित है. यह सिर्फ एक फिल्म ही नहीं है बल्कि इसमें एक बड़ा संदेश भी छिपा है. जो लोगों को हंसने पर मजबूर कर देगा. फिल्म के डायलॉग और कहानी आपको फिल्म देखने पर मजबूर कर देगी. आप कहीं ना कहीं इस फिल्म की स्टोरी से अपनी लाइफ को कनेक्ट कर पाएंगे. 

थैंक गॉड (Thank God) एक ऐसे इंसान की कहानी है जो अपनी लाइफ से परेशान है. वहीं एक एक्सीडेंट में वह ना तो मरता है और ना ही जिंदा होता है. इस दौरान उसे चित्रगुप्त यमलोक ले जाते हैं. जहां जाकर उनके सारे पाप पुण्य का हिसाब होता है. इस फिल्म में अजय देवगन चित्रगुप्त के किरदार में दिखाई दे रहे हैं. यहीं से फिल्म की कहानी में नया ट्विस्ट भी आता है. जो फैन्स को काफी उत्साहित कर देगा. 

बता दें कि इस फिल्म को इंद्र कुमार ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म में वे सभी को एक मैसेज देना चाहते थे जो इसमें साफ नजर आ रहा है. टी-सीरीज़ फिल्म्स और मारुति इंटरनेशनल प्रोडक्शन, थैंक गॉड, भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, अशोक ठकेरिया, सुनीर खेतरपाल, दीपक मुकुट, आनंद पंडित और मार्कंड अधिकारी द्वारा निर्मित और यश शाह द्वारा सह-निर्मित है. यह फिल्म इस दिवाली 25 अक्टूबर, 2022 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.
 

VIDEO: 'ब्रह्मास्त्र' की रिलीज से पहले रणबीर ने अयान मुखर्जी के साथ किए 'लालबागचा राजा' के दर्शन

Featured Video Of The Day
Gujarat Building Collapse: ताश के पत्तों की तरह गिरी 6 मंजिला इमारत, 1 की मौत; 15 लोग घायल
Topics mentioned in this article