Thank God Box Office Collection Day 1: अजय देवगन की फिल्म ने मचाया तहलका, पहले दिन हुई इतने करोड़ की बंपर कमाई

अजय देवगन की फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचाना शुरू कर दिया है. इंदर कुमार के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म लोगों का भरपूर मनोरंजन कर रही है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
Thank God Box Office Collection Day 1
नई दिल्ली:

अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'थैंक गॉड' आखिरकार सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. इस फिल्म में रकुल प्रीत सिंह भी मुख्य भूमिका में दिखाई दे रही हैं. अनोखे कॉन्सेप्ट के कारण इस फिल्म के रिलीज होने का लोग कबसे इंतजार कर रहे थे. ऐसे में अजय देवगन की फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचाना शुरू कर दिया है. इंदर कुमार के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म लोगों का भरपूर मनोरंजन कर रही है. अजय देवगन की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार पारी की शुरुआत की है. भले ही फिल्म की एडवांस बुकिंग ज्यादा ना रही हो, लेकिन ओवरऑल देखा जाए तो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है. 

Advertisement

इतना रहा 'थैंक गॉड' पहले दिन का कलेक्शन 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ने पहले दिन 8 से 10 करोड़ की कमाई की. बता दें, अक्षय कुमार की फिल्म राम सेतु से फिल्म को तगड़ा कंपटीशन मिल रहा है. थैंक गॉड की कमाई पर राम सेतु ने काफी प्रभाव डाला है. आने वाले दिनों में अनुमान लगाए जा रहे हैं कि राम सेतु के सामने टिके रहने के लिए अजय देवगन की फिल्म को काफी मशक्कत करनी पड़ेगी.

'थैंक गॉड' की कहानी 

फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा को अयान कपूर की भूमिका में देखा जा रहा है, जिसका रियल एस्टेट का बिजनेस होता है. अयान कपूर सक्सेसफुल बिजनेसमैन है, लेकिन काली कमाई में ज्यादा यकीन रखता है. फिल्म में रकुल प्रीत अयान की पत्नी रूही के किरदार में हैं. अयान की जिंदगी में कुछ ऐसा होता है कि उसका सारा बिजनेस ठप पड़ जाता है और वह कर्ज में डूब जाता है. इसी बीच उसका एक्सीडेंट हो जाता है, जिसके बाद फिल्म में अजय देवगन की धमाकेदार एंट्री होती है. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
New Indian Law Rules: देश के अलग अलग हिस्सों में भी कई केस दर्ज | City Centre | NDTV India