तंगलान का टाइटल ट्रैक 'तंगलान वॉर' हुआ रिलीज, जोश से भर देगा गाना, लोग बोले- ये फिल्म ब्लॉकबस्टर होगी

तंगलान का मच अवेटेड टाइटल ट्रैक आखिरकार रिलीज़ हो गया है. चियान विक्रम और मालविका मोहनन स्टारर पा. रंजीत की फ़िल्म के ट्रेलर ने अपनी भव्यता और रहस्य से एक मजबूत प्रभाव सभी पर डाला है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

तंगलान का मच अवेटेड टाइटल ट्रैक आखिरकार रिलीज़ हो गया है. चियान विक्रम और मालविका मोहनन स्टारर पा. रंजीत की फ़िल्म के ट्रेलर ने अपनी भव्यता और रहस्य से एक मजबूत प्रभाव सभी पर डाला है. ऐसे में अब, टाइटल ट्रैक "तंगलान वॉर" की रिलीज़ के साथ, फैंस इस एपिक यूनिवर्स में और भी गहराई से गोता लगा सकते हैं. गाने के रिलीज के साथ @gvprakash द्वारा कंपोज्ड यह मजबूत गाना अपने नाम की तरह ही जोश से भरा है, साथ ही एक अनोखे म्यूजिकल जर्नी पर ले जाता है. कहना गलत नहीं होगा की फिल्म के लिए इस दमदार गाने ने स्टेज तैयार कर दिया है.

तंगलान साउथ की एक और बड़ी फिल्म होगी. यह कोलार गोल्ड फील्ड्स (KGF) की सच्ची कहानी बताती है, जब अंग्रेजों ने इसे खोजा और अपने फायदे के लिए इसका इस्तेमाल किया. यह फिल्म साउथ इंडियन इंडस्ट्री द्वारा दर्शकों के लिए नए और अनोखे कॉन्सेप्ट लाने के ट्रेंड को जारी रखे हुए है। इस तरह से यह साउथ की एक और अनोखे कॉन्सेप्ट वाली फिल्म है.

चियान विक्रम और मालविका मोहनन स्टारर ‘तंगलान' 15 अगस्त, 2024 को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में दुनिया भर में रिलीज़ होने वाली है. फिल्म का म्यूजिक जीवी प्रकाश कुमार ने कंपोज किया है.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Modi Cabinet ने One Nation, One Election पर लगाई मुहर, कितना व्यावहारिक फैसला?