अब आ रही है असली केजीएफ, हीरो ने हाथ से ही सांप के कर दिए दो टुकड़े- इस दिन रिलीज होगी फिल्म

साउथ के सुपरस्टार चियान विक्रम की 'थंगालान' का टीजर धूम चुका है. 'थंगालान' एक पीरियड ड्रामा है. इसकी कल्पना अद्भुत कहानीकार पा रंजीत ने की है और इसके डायरेक्टर भी पा रंजीत ही हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

इन दिनों पैन इंडिया फिल्मों का दौर है. बॉलीवुड अपनी फिल्मों को कई भाषाओं में रिलीज कर रहा है तो वहीं साउथ की भी फिल्में कई भाषाओं में रिलीज हो रही हैं. यही नहीं, पैन इंडिया फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई भी कर रही हैं. साउथ सुपरस्टार चियान विक्रम की फिल्म थंगालान को लेकर बड़ी खबर आई है. थंगालान को पहले 25 जनवरी को रिलीज करने की खबर आ रही थी. लेकिन अब फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है. इस तरह बॉक्स ऑफिस पर जहां फाइटर और थंगालान के बीच एक बड़ा मुकाबला टल गया है, वहीं साउथ सुपरस्टार के फैन्स को अब थोड़ा और इंतजार करना पड़ सकता है. फिल्म कोलार गोल्ड फील्ड को लेकर बनी हुई है.

'थंगालान' एक पीरियड ड्रामा है जिसमें भारतीय सिनेमा के सबसे बड़े नामों में से एक चियान विक्रम शामिल हैं, और सबसे खास बात यह है कि इसकी कल्पना अद्भुत कहानीकार पा रंजीत ने की है और इसके डायरेक्टर भी पा रंजीत ही हैं. टीजर रिलीज के बाद से, फिल्म दर्शकों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है. हाल ही में पोंगल के मौके पर निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज के समय की घोषणा करके दर्शको के बीच उत्साह बढ़ा दिया है. ऐसे में मेकर्स ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, 'इतिहास खून और सोने से लिखे जाने का इंतजार कर रहा है.'

फिल्म का टीजर हमें निर्माताओं द्वारा बनाई गई बेहद अलग दुनिया में ले जाता है. यह फिल्म ब्लॉकबस्टर पोन्नियिन सेलवन 1 और 2 के बाद चियान विक्रम की पैन इंडिया फिल्मों की सीरीज में एक और फिल्म है. किरदार में उनका समर्पण, प्रतिबद्धता और बदलाव निश्चित रूप से दिखाई देता है. टीजर में कुछ ऐसे सीन हैं जो रोंगटे खड़े कर देते हैं. इस फिल्म में मालविका मोहनन, हॉलीवुड अभिनीत डेनियल कैल्टागिरोन और कई बड़े तमिल एक्टर शामिल हैं. थंगालान अप्रैल 2024 में दुनिया भर में हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी. फिल्म का संगीत जीवी प्रकाश कुमार का है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hamas War:पश्चिमी एशिया में जंग की लपटें, Gaza के साथ Lebanon में इजरायली हमले|Hamaara Bharat