Thangalaan का नया वीडियो हुआ रिलीज, एक-एक सीन खड़े कर देगा रोंगटे, पांच भाषाओं में रिलीज हो रही 'असली केजीएफ'

Thangalaan Video: तंगलान का नया वीडियो रिलीज हुआ है. जिसे देखकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे. यह वीडियो फिल्म के लीड एक्टर चियान विक्रम के जन्मदिन के मौके पर रिलीज किया गया है.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
Thangalaan Video: तंगलान का शानदार वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

तंगलान (Thangalaan) को असली केजीएफ भी कहा जा रहा है. इसका टीजर फैन्स ने खूब पसंद किया है. लेकिन फिल्म की टीम ने आज चियान विक्रम के जन्मदिन के मौके पर फैन्स के लिए एक स्पेशल गिफ्ट दिया है और एक्शन से भरपूर एक रोमांचक वीडियो जारी किया है. इस वीडियो में फिल्म की कुछ झलकियां पेश की गईं है जिसमें दर्शक विक्रम के लुक में आश्चर्यजनक परिवर्तन देख सकते है, साथ ही किरदार को लेकर विक्रम की कड़ी मेहनत भी दिख रही है. तमिल सिनेमा के जाने-माने फिल्ममेकर पा रंजीत लिखित और निर्देशित यह फिल्म जल्द ही विश्व स्तर पर तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी भाषा में रिलीज होगी

एक्टर विक्रम के जन्मदिन पर उन्हें ट्रिब्यूट देने वाले वीडियो के बारे में बात करते हुए, निर्देशक पा.रंजीत ने कहा, 'तंगलान सच्ची घटनाओं पर आधारित एक ऐतिहासिक कहानी पेश करती है. जो विक्रम सर और पूरी टीम के प्रयासों से संभव हुआ है. मैं काफी उत्साहित हूं, भारत का अग्रणी कंटेंट स्टूडियो जियो स्टूडियोज, हमारे निर्माता स्टूडियो ग्रीन के के.ई. ज्ञानवेलराजा अपने सहयोग से  फिल्म प्रस्तुत करेंगे. विक्रम सर के जन्मदिन के अवसर पर, यह ट्रिब्यूट वीडियो विक्रम सर की मेहनत को दिखाता है.'

तंगलान चियान विक्रम बर्थडे ट्रिब्यूट वीडियो

Advertisement

विक्रम तमिल सिनेमा के शीर्ष अभिनेताओं में से एक हैं जिनके करोड़ों फैन्स हैं. चियान विक्रम राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता हैं. सात बार फिल्मफेयर पुरस्कार विजेता हैं और उन्होंने अपने प्रदर्शन के लिए तमिलनाडु राज्य सरकार पुरस्कार को भी पांच बार जीत चुके हैं. विक्रम सेतु, कासी, ढिल्ल, धूल, जेमिनी, सामी, आय, रावणन, देवथिरुमगल, इरु मुगन, कोबरा, महान, पोन्नियिन सेलवन 1 और 2, अन्नियन, पिथा मगन जैसी प्रसिद्ध फिल्मों के लिए बेहद लोकप्रिय हैं.

Advertisement

तंगलान में चियान विक्रम के साथ पार्वती थिरुवोथु, मालविका मोहनन, पसुपति, हरिकृष्णन अंबुदुरई भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे, फिल्म का संगीत जीवी प्रकाश कुमार का है. फिल्म का निर्माण जियो स्टूडियोज की सुश्री ज्योति देशपांडे और स्टूडियो ग्रीन फिल्म्स के श्री के.ई. ज्ञानवेलराजा द्वारा किया गया है. 1900 के दशक की शुरुआत में ऐतिहासिक कोलार गोल्ड फील्ड्स (केजीएफ) की पृष्ठभूमि पर आधारित, 'तंगलान' वास्तविक जीवन की घटनाओं पर आधारित है. फिल्म की घोषणा के बाद से ही दर्शकों में काफी दिलचस्पी पैदा हो गई है साथ ही यह 2024 में दक्षिण सिनेमा में सबसे प्रतीक्षित रिलीज में से एक साबित हुई है. तंगलान का फिलहाल पोस्ट-प्रोडक्शन काम जारी है और इसकी रिलीज की तारीख जल्द ही घोषित की जाएगी.

Advertisement

Amar Singh Chamkila Review in Hindi: Diljit Dosanjh की चमक से चमक उठी अमर सिंह चमकीला

Advertisement
Featured Video Of The Day
Uttar Pradesh DGP Prashant Kumar का बड़ा खुलासा! कहा- ''अफसरों पर गिर सकती है गाज''