एक रोल की खातिर कई दिनों तक नहीं धोए थे बाल, 15 दिन में घटाया 8 किलो वजन, अब असली केजीएफ में आएंगी नजर

फोटो में नजर आ रही ये एक्ट्रेस जल्द ऐसी फिल्म में नजर आने वाली हैं जिसे असली तंगलान कहा जा रहा है. लेकिन इस एक्ट्रेस ने अपनी फिल्म के लिए जो ट्रांसफॉर्मेशन किया था, लो कमाल था. पढ़ें यह दिलचस्प किस्सा.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

मालविका मोहनन बहुत कम समय में साउथ और हिंदी फिल्म इंड्स्ट्री में अपनी खास पहचान बना चुकी हैं. उनकी इमेज एक संजीदा एक्ट्रेस की है तो सिजलिंग एक्ट्रेस के तौर पर भी वो पहचानी जाती हैं. मालविका मोहनन की बॉलीवुड में जड़े बहुत गहरी हैं. ये कम ही लोग जानते हैं कि मालविका मोहनन एक जाने माने सिनेमैयोग्राफर की बेटी हैं. उनके पिता के यू मोहनन बॉलीवुड के दिग्गज सिनेमैटोग्राफर हैं. जो तलाश, रईस, जब हैरी मेट सेजल, अंधाधुन जैसी मूवीज के लिए सिनेमैटोग्राफी कर चुके हैं. फिल्मी दुनिया में रची बसी होने के बावजूद मालविका मोहनन ने रोल के लिए मेहनत करने में कोई कसर नहीं छोड़ी.

मालविका मोहनन ने साल 2013 में मलयालम फिल्म पट्टम पोल से डेब्यू किया था. इस फिल्म में वो दुलकर सलमान के अपॉजिट दिखी थीं. हालांकि फिल्म ने कुछ खास कमाल नहीं दिखाया था. इसके बाद वो 2017 में बियॉन्ड द क्लाउड्स नाम की बॉलीवुड मूवी में दिखीं. इस फिल्म में अपने रोल को जानदार बनाने के लिए मालविका मोहनन ने जमकर मेहनत की. बताया जाता है कि अपने रोल में रियलिस्टिक दिखने के लिए मालविका मोहनन ने बहुत दिन तक अपने बाल ही नहीं धोए थे. इस फिल्म में वो स्लम में रहने वाली लड़की बनी थीं. जेल सिक्वेंस के लिए उन्होंने 15 दिन में 8 किलो वजन भी घटाया था.

Advertisement

मालविका मोहनन माजिद मजीदी की फिल्म 'बियॉन्ड द क्लाऊड्स (2017)', द ग्रेट फादर (2017), पेट्टा (2019) और मास्टर (2011) में भी काम कर चुकी हैं. उनकी आने वाली फिल्मों की बात करें तो इनमें तमिल फिल्म तंगलान है जबकि हिंदी में वह युधरा फिल्म में नजर आएंगी. इसके अलावा मालविका प्रभास की फिल्म द राजा साब में भी देखा जा सकेगा. मालविका मोहनन एक फैशन ब्लॉग भी चलाती हैं. अपनी पहली फिल्म पत्तम पोल की ड्रेस खुद डिजाइन की थी.  

Advertisement
Featured Video Of The Day
Ujjain में राष्ट्रपति Droupadi Murmu ने किए महाकाल के दर्शन, सफाई मित्रों का किया सम्मान