तंगलान एक्टर विक्रम 3 साल अस्पताल में रहे भर्ती, झेला 23 ऑपरेशन का दर्द, डॉक्टर भी छोड़ चुके थे उम्मीद

चियान विक्रम बहुत ही जल्द तंगलान के साथ पर्दे पर आ रहे हैं. एक्टर ने फिल्म के म्यूजिक लॉन्च के मौके पर अपनी जिंदगी का वो मुश्किल दौर याद किया जब उन्हें लेकर डॉक्टर भी उम्मीद छोड़ चुके थे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

विक्रम की आने वाली फिल्म तंगालान की रिलीज का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसमें वह एक आदिवासी समुदाय के नेता के रोल में नजर आ रहे हैं. एक्टर हाल ही में फिल्म के ऑडियो लॉन्च में शामिल हुए. यहां पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने फिल्म में कैरेक्टर के साथ महसूस किए गए मजबूत जुड़ाव के बारे में बात की और बताया कि यह उनके पर्सनल एक्सपीरियंस को कैसे दिखाता है. ऑडियो लॉन्च के दौरान विक्रम इमोशनल हो गए क्योंकि उन्होंने अपने फिजिकल स्ट्रगल के बारे में बताया. उन्होंने कहा, "एक दुर्घटना में मेरा पैर टूट गया था और डॉक्टरों ने कहा कि मैं फिर कभी नहीं चल पाऊंगा. मैं 3 साल तक अस्पताल में रहा और मुझे 23 सर्जरी करवानी पड़ी लेकिन अपने जुनून और आत्मविश्वास की वजह से मैं वापस आ गया." विक्रम की इस बात ने वहां मौजूद सभी लोगों को हैरान कर दिया.

इस बीच विक्रम की कोस्टार पार्वती थिरुवोथु ने भी एक्टर की तारीफ की और शेयर किया कि विक्रम के साथ काम करना उनका सपना था और वह उन्हें अपने करियर में अब तक का सबसे बेस्ट कोस्टार मानती हैं. बता दें कि तंगलान असल घटनाओं पर बेस्ड है और यह पता लगाएगी कि केजीएफ के लोगों ने अंग्रेजों से खदानों को कैसे बचाया. फिल्म यह भी बताती है कि कैसे लोगों ने खुद को शोषण से बचाने के तरीके निकाले. इस फिल्म की कहानी 19वीं सदी की है.

इस फिल्म में मालविका मोहनन, पसुपति, मुथुकुमार, हरि कृष्णन, प्रीति, अर्जुन प्रभाकरन और हॉलीवुड एक्टर डेनियल गोल्ड्रैगन भी हैं. स्टूडियो ग्रीन के बैनर तले आ रही इस फिल्म के लिए जीवी प्रकाश ने म्यूजिक तैयार किया है. तमिल के अलावा तंगलान तेलुगु, कन्नड़, मलयालम और हिंदी में भी रिलीज होगी. थंगालान को पहले इस साल जनवरी और बाद में अप्रैल में रिलीज किया जाना था लेकिन रिलीज को टाल दिया गया और अब यह 15 अगस्त को रिलीज होगी.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Salman Khan के पिता Salim Khan को Gangster Lawrence Bishnoi की खुलेआम धमकी | जानिए क्या कहा