एक कत्ल, पुलिस अफसर पर आरोप और क्राइम शो, साढ़े सात करोड़ में बनी इस फिल्म ने कमाए थे 24.45 करोड़- बताया नाम तो कहलाएंगे उस्ताद

ऐसी ही एक फिल्म इस साल भी रिलीज हुई और बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाल दिखाया. अपने परफोर्मेंस के दम पर फिल्म अपनी लागत से कहीं ज्यादा कमाई करने में कामयाब रही.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बहुत सी फिल्म ऐसी होती हैं, जो बहुत लंबे चौड़े प्रमोशन के बाद रिलीज होती हैं. बड़े बजट से तैयार होती हैं और बड़े नाम लेकर पर्दे पर उतरती हैं. कई सौ करोड़ में बनी ये फिल्में जब बॉक्स ऑफिस पर डिजास्टर साबित होती हैं तो बहुत बड़ा नुकसान होता है. जबकि कई बार ऐसा होता है कि फिल्म बहुत छोटे बजट में बनकर तैयार होती है. लेकिन बॉक्स ऑफिस पर ऐसा कमाल दिखाती है कि वो जम कर पैसे भी कूटती हैं और दर्शकों को भी बहुत पसंद आती है. ऐसी ही एक फिल्म इस साल भी रिलीज हुई और बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाल दिखाया. अपने परफॉर्मेंस के दम पर फिल्म अपनी लागत से कहीं ज्यादा कमाई करने में कामयाब रही.

तलावन का बजट और कलेक्शन

जिस फिल्म की हम बात कर रहे हैं. उस फिल्म का नाम है तलावन. ये फिल्म इसी साल रिलीज हुई 24 मई 2024 को. फिल्म मलयालम भाषा में बनी है जो मूल क्राइम थ्रिलर है. फिल्म को मलयालम मूवीज के डायरेक्टर जिस जोय ने डायरेक्ट किया. फिल्म में बीजू मेनन, आसिफ अली, मिया जॉर्ज, अनुश्री, दिलशीन पोत्थन और कोट्टायम नजीर मौजूद थे. फिल्म को क्रिटिक्स ने खूब जमकर सराहा औऱ ऑडियंस को भी फिल्म बहुत पसंद आई. जिसका नतीजा ये हुआ कि 7.50 करोड़ रूपये में बनी इस फिल्म ने दुनियाभर से 24.45 करोड़ रु. का कारोबार किया.

तलावन किस ओटीटी पर है?

तलवान की कहानी रिटायर्ड डीएसपी उदयभानु की है. जो एक टीवी प्रोग्राम करते हैं. इस प्रोग्राम में वो पांच साल पुराने एक केस पर डिस्कशन करते हैं. पुराने केस के बारे में बात करते हुए डीएसपी उदयभानु बताते हैं कि उस केस को सुलझाने के लिए उन्होंने कितने पुलिस स्टेशन के चक्कर काटे. इस टीवी शो के आसपास कहानी बुनी गई है. जिसकी वजह से फिल्म काफी इंटरेस्टिंग बन गई है. तलावन को ओटीटी प्लेटफॉर्म सोनी लिव पर देखा जा सकता है. ये हिंदी में भी उपलब्ध है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
UP Encounter News: मुठभेड़ पर नियम क्या कहते हैं, UP Police ने क्या किया | Yogi Vs AKhilesh