इन 5 ब्लॉकबस्टर फिल्मों के दम पर बादशाह हैं थलपति विजय, दो का तो जवान के डायरेक्टर Atlee ने किया है निर्देशन

Top 5 Box Office of Thalapathy Vijay: शाहरुख खान की जवान में अगर आप थलपति विजय को ना देखकर निराश हैं तो आज ही देखें साउथ सुपरस्टार की ये 5 ब्लॉकबस्टर फिल्में.

विज्ञापन
Read Time: 23 mins
Top 5 Box Office of Thalapathy Vijay: थलपति विजय की 5 ब्लॉकबस्टर फिल्में
नई दिल्ली:

Top 5 Box Office of Thalapathy Vijay: बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों गदर मचा रही शाहरुख खान की जवान की चर्चा हर तरफ है. जहां कैमियो में दीपिका पादुकोण और संजय दत्त की तारीफें सुनने को मिल रही है तो वहीं साउथ सुपरस्टार थलपति विजय के फिल्म में कैमियो ना होने से फैंस के बीच निराशा है. हालांकि भले ही वह इस सुपरहिट फिल्म का हिस्सा ना हो. लेकिन उनकी ऐसी 5 फिल्में हैं, जिनमें सुपरहिट ही नहीं ब्लॉकबस्टर फिल्में भी हैं. IMdb की लिस्ट के अनुसार, थलपति विजय की टॉप 5 बॉक्स ऑफिस फिल्मों में दो जवान के डायरेक्टर एटली ने डायरेक्ट की है, जिसे देखने के बाद फैन अपना दिल दे बैठेंगे. 

पहली फिल्म बिगिल (Bigil) है, जो एक पूर्व फुटबॉल खिलाड़ी एक महिला फुटबॉल टीम को प्रशिक्षित करने और अपने पिता की मौत का बदला लेने के लिए संघर्ष करने वाले इन्सान की है. इस फिल्म ने 180 करोड़ के बजट में दुनियाभर में 321 करोड़ की कमाई की थी. इसके चलते यह सुपरहिट थी. वहीं ओवरसीज के लिए यह ब्लॉकबस्टर थी. बिगिल को एटली ने डायरेक्ट किया था, जिसे प्राइम वीडियो पर देखा जा सकता है.   

दूसरी फिल्म मरसल (Mersal) है, जिसे भी एटली ने डायरेक्ट किया था. इसका बजट 120 करोड़ था वहीं दुनियाभर में फिल्म ने 267 करोड़ ग्रॉस किया था. भारत में 128 करोड़ की कमाई की थी. वहीं यह फिल्म भी ब्लॉकबस्टर कहलाती है. इसे डिजनी हॉटस्टार पर देखा जा सकता है. 

Advertisement

तीसरी फिल्म सरकार (Sarkar) है, जिसे एआर मुरुगादॉस ने डायरेक्ट किया था. 130 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने 258 करोड़ का वर्ल्डवाइड ग्रॉस हासिल किया था. जबकि भारत में इसने 132 करोड़ हासिल किए थे. वहीं यह फिल्म भी ब्लॉकबस्टर फिल्म थी. इसे डिजनी हॉटस्टार पर देखा जा सकता है. 

Advertisement

चौथी फिल्म थेरी (Theri) है, जिसे भी एटली ने डायरेक्ट किया था. यह 72 करोड़ के बजट में बनी थी और वर्ल्डवाइड 168 करोड़ का ग्रॉस था. इसीलिए यह ब्लॉकबस्टर साबित हुई. यह प्राइम वीडियो पर मौजूद है. 

Advertisement

पांचवी फिल्म थुप्पकी (Thuppakki) है, जिसे एआर मुरुगादॉस ने डायरेक्ट किया था. इसका बजट केवल 60 करोड़ था, जिसने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 137 करोड़ का ग्रॉस हासिल किया था. इस फिल्म को ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर कहा जाता है. इसे डिजनी हॉटस्टार पर देखा जा सकता है. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Salman Khan के लिए फिर आया धमकी भरा मैसेज, कहा- बाबा सिद्दीका से भी बुरा हाल होगा