TBMAUJ Box Office Collection Day 11: अब नहीं बची कोई उम्मीद 11वें दिन खाते में आए इतने लाख, 100 करोड़ भी नहीं कर पाई ये फिल्म

TBMAUJ Box Office Collection Day 11: शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं कर पाई. देखें क्या रही बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट.

Advertisement
Read Time: 2 mins
तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
नई दिल्ली:

'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' शाहिद कपूर और कृति सेनन की इस फिल्म ने अपने नाम से लोगों को खूब उलझाया लेकिन ये थियेटर में दर्शकों को नहीं उलझा पाई और यही वजह रही कि फिल्म बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से इसका हाल साफ पता चल रहा है. एक अलग तरह की कहानी है. इंसान और रोबोट की लव स्टोरी है. इसमें ना तो मेकर्स कोई कॉन्सेप्ट नया ला पाए. ना ही दर्शकों को वो समझ आया जो कि उनके सामने पेश किया गया. फिल्म की शुरुआत 6.7 करोड़ के आंकड़े से हुई थी और अब 11 दिन बीत जाने के बाद आंकड़ा 2.25 करोड़ रुपये (Sacnilk के मुताबिक) तक पहुंच गया. मतलब ये कि रिलीज के 11वें दिन फिल्म ने महज 2 करोड़ 25 लाख रुपये की कलेक्शन की.

फिल्म ने फैन्स को किया निराश

शाहिद कपूर की एक्टिंग की तारीफ हुई. कुछ लोगों ने रोबोट गर्ल के रोल में कृति सेनन की भी तारीफ की लेकिन ये जनता की आम राय नहीं थी. यही वजह है कि कई फिल्म रिव्यू में चार-चार स्टार देने को बावजूद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पस्त ही नजर आई. अब 11 दिन की कलेक्शन को अगर जोड़ लिया जाए तो फिल्म केवल 60.45 करोड़ रुपये ही कमा पाई है. अब इसके 100 करोड़ तक पहुंचने की कोई उम्मीद भी नहीं है.

पहले भी देख चुके हैं ऐसी कहानियां

रजनीकांत रोबोट नाम से एक फिल्म लेकर आए थे. इस फिल्म में वो चिट्टी नाम के एक रोबोल के रोल में थे जिसे ऐश्वर्या से प्यार हो जाता है. इसके बाद इसी स्टोरीलाइन पर टीवी शो बहू हमारी रजनीकांत भी आ चुका है.

Featured Video Of The Day
Team India Victory Parade: हिंद के सितारों का जमकर हुआ स्वागत, Mumbai की सड़कों पर उमड़ा जनसैलाब