इलियाना डिक्रूज और रणदीप हुड्डा की दिखेगी ऑनस्क्रीन जोड़ी, सामने आया नई फिल्म का ट्रेलर, लोग बोले- इसे कहते हैं मूवी

Tera Kya Hoga Lovely Trailer: मां बनने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज और शादी के बाद रणदीप हुड्डा की पहली फिल्म तेरा क्या होगा लवली का ट्रेलर रिलीज हो गया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
मां बनने के बाद इलियाना डिक्रूज और शादी के बाद रणदीप हुड्डा की दिखेगी ऑनस्क्रीन जोड़ी
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज इन दिनों अपनी मां बनने की जर्नी को एन्जॉय करती हुई नजर आ रही है. हालांकि फैंस उनसे ऑनस्क्रीन वापसी कब करेंगी सवाल करते हुए अक्सर नजर आते हैं. इसी बीच उनकी अपकमिंग फिल्म तेरा क्या होगा लवली का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसमें उनका अलग अंदाज देखने को मिला है. इतना ही नहीं उनके साथ रणदीप हुड्डा नजर आ रहे हैं, जिनकी हाल ही में लिन लैशराम से शादी हुई है. फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है क्यों इलियाना का हटकर अंदाज और रणदीप हुड्डा का हरियाणवी लुक फैंस का ध्यान खींच रहा है. 

ये भी पढ़ें- 'कयामत' की प्राची अब नहीं पहले जैसी, पंछी बोरा का 17 साल में बदला लुक

तेरा क्या होगा लवली का ट्रेलर त्वचा के रंग और दहेज के साथ भारत के स्थायी निर्धारण को दिखाता है. बलविंदर सिंह जांजुआ द्वारा निर्देशित, यह अपकमिंग फिल्म गोरी त्वचा के जुनून और दहेज प्रथा से जुड़ी जटिलताओं के बारे में बातचीत शुरू करने का वादा करती है. मूवी में इलियाना डिक्रूज, रणदीप हुड्डा और करण कुंद्रा की अहम किरदार में नजर आ रहे हैं, जिसका ट्रेलर सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. 

Advertisement

ट्रेलर की बात करें तो एक युवा महिला की कहानी देखने को मिल रही है, जो एक दूल्हा खोजने के सामाजिक दबाव से जूझ रही है. यह किरदार इलियाना डिक्रूज़ का है, जिसकी यात्रा ने केवल उसके रंग के आधार पर आंके जाने की कठोर वास्तविकताओं का खुलासा किया है. फिल्म 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार है. 

Advertisement

निर्देशक बलविंदर सिंह जंजुआ की फिल्म के ट्रेलर में रणदीप हुडा के किरदार को पेश किया गया, जो एक पुलिस अधिकारी है, जिसे दहेज चुराने वाले चोरों को पकड़ने का काम सौंपा गया है. जैसे-जैसे कहानी सामने आती है, हम नायक और पुलिस अधिकारी के बीच की लव स्टोरी की बढ़ती  दिखाई देती है. लेकिन इसमें भी कई दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. इस फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद फैंस का कहना है कि यह है असली फैमिली मूवी. 

Advertisement


 

Featured Video Of The Day
Weather Update: Assam में Floods से 24 घंटे में 6 लोगों की मौत, कुल मौतों का आंकड़ा अब 52