तेजस्वी प्रकाश ने खरीदी ऑडी क्यू 7, गाड़ी के सामने नारियल तोड़ने की यूं कोशिश करती आईं नजर

अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश ने मुंबई में अपनी नई सफेद ऑडी क्यू 7 की डिलीवरी ली. उनके साथ उनके ब्वायफ्रेंड करण कुंद्रा भी थे. उन्होंने कार के साथ सेल्फी ली और फिर तेजस्वी को साथ लेकर चले गए. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें तेजस्वी गाड़ी की पूजा करती नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
तेजस्वी प्रकाश ने खरीदी ऑडी क्यू 7
नई दिल्ली:

अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश ने मुंबई में अपनी नई सफेद ऑडी क्यू 7 की डिलीवरी ली. उनके साथ उनके ब्वायफ्रेंड करण कुंद्रा भी थे. उन्होंने कार के साथ सेल्फी ली और फिर तेजस्वी को साथ लेकर चले गए. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें तेजस्वी गाड़ी की पूजा करती नजर आ रही हैं. वह वीडियो में नारियल फोड़ती दिख रही हैं. तेजस्वी और करण दोनों बेहद खुश दिख रहे हैं और करण इस स्पेशल मोमेंट को अपने फोन में कैप्चर करते दिख रहे हैं. 

 बता दें कि तेजेस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा बिग बॉस में मिले थे और दोनों के बीच शो के दौरान अच्छी केमेस्ट्री देखने को मिली. शो से निकलने के बाद भी दोनों साथ साथ हैं. दोनों की शादी की खबरें भी आ रही हैं और हाल ही में तेजस्वी के घर करण के माता पिता देखे गए. हाल ही में मीडिया के सवालों को जवाब देते हुए करण ने कहा कि शादी सही समय पर होगी. अभी डेट फाइनल नहीं हुई, जब करेंगे जरूर बताएंगे.

 करण अपनी गर्लफ्रेंड तेजस्वी को लेकर बहुत प्रोटेक्टिव हैं. कुछ दिनों पहले जब कुछ फोटोग्राफर्स तेजस्वी की फोटो लेने उनके घर पहुंचे तो वह फोटोग्राफर्स पर गुस्सा करते देखे गए.   वीडियो वह कहते हुए सुने जा सकते हैं कि, "ये सेफ नहीं है. घर के अंदर ऐसे घुस रहे हैं वो. ऐसे अच्छा नहीं लगता. मैंने बंद करवा दिया है, गाड़ी के शीशे भी काले करवा दिए हैं. ये सब पसंद नहीं है मुझे. यार लड़की है वो.     
 

Featured Video Of The Day
Tamil Nadu के BSP Chief की हत्या राजनीति से प्रेरित नहीं, हो सकती है बदले की करवाई