HanuMan Box Office Day 8: तेजा सज्जा की फिल्म ने 8 दिन में कमाए इतने करोड़...विदेशी सुपर हीरो भी रह गए हैरान

प्रशांत वर्मा के डायरेक्शन में बनी 'हनुमान' में तेजा सज्जा लीड रोल में हैं. फिल्म में अमृता अय्यर, वरलक्ष्मी सरथकुमार, राज दीपक शेट्टी और विजय राय भी लीड रोल में हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
तेजा सज्जा
नई दिल्ली:

तेलुगु एक्टर तेजा सज्जा और डायरेक्टर प्रशांत वर्मा की हनुमान बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है. ये सुपरहीरो फिल्म अब भारत में 100 करोड़ रुपये के आंकड़े की ओर बढ़ रही है. आठवें दिन के शुरुआती ट्रेंड्स से पता चलता है कि फिल्म अभी भी बॉक्स ऑफिस पर मजबूत परफॉर्म कर रही है. बता दें कि हनुमान 12 जनवरी को रिलीज हुई थी. फिल्म की टक्कर महेश बाबू की 'गुंटूर करम' से हुई थी. तेजा सज्जा की सुपरहीरो फिल्म थियेटर्स में शानदार परफॉर्म कर रही है.

8वें दिन यानी 19 जनवरी को फिल्म ने भारत में 9.50 करोड़ रुपये की नेट कमाई की. आठवें दिन के शुरुआती नंबर्स से पता चलता है कि फिल्म ने भारत में 9 करोड़ रुपये की कमाई की. घरेलू बॉक्स ऑफिस पर आठ दिनों की कुल कमाई अब 98.80 करोड़ रुपये हो गई है. फिल्म ने 19 जनवरी को कुल मिलाकर 53.67 प्रतिशत की ऑक्यूपेंसी दर्ज की.

क्या है हनुमान ?

प्रशांत वर्मा के डायरेक्शन में बनी 'हनुमान' में तेजा सज्जा लीड रोल में हैं. फिल्म में अमृता अय्यर, वरलक्ष्मी सरथकुमार, राज दीपक शेट्टी और विजय राय भी लीड रोल में हैं. अंजनाद्री के इमैजिनरी गांव में आधारित 'हनुमान' प्रशांत वर्मा सिनेमैटिक यूनिवर्स की पहली पेशकश है. प्री-रिलीज इवेंट में चीफ गेस्ट मेगास्टार चिरंजीवी ने अनाउंस किया कि मेकर अयोध्या के राम मंदिर के लिए हर टिकट से 5 रुपये दान करेंगे. IndiaToday.in के साथ एक इंटरव्यू में फिल्म मेकर ने खुलासा किया कि उन्होंने फिल्म के शुरुआती दिन के कलेक्शन से राम मंदिर को 14 लाख रुपये का दान दिया.

Advertisement
Featured Video Of The Day
UK General Election 2024: बड़ी जीत की ओर बढ़ रही Keir Starmer की Labour Party, हार की कगार पर Rishi Sunak