'काला चश्मा' पर स्टूडेंट नहीं टीचर ने काटा बवाल, स्कूल फंक्शन में किया ऐसा डांस लोगों के उड़ गए तोते, बोले- गलत प्रोफेशन में आ गए मैडम

बॉलीवुड की डांस क्वीन कैटरीना कैफ के पॉपुलर सॉन्ग काला चश्मा पर एक फीमेल टीचर के डांस का वीडियो इन दिनों इंस्टाग्राम पर धमाल मचा रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

कैटरीना कैफ अपनी खूबसूरती और अदाओं से अपने फैंस के दिलों पर राज करती हैं. इसके अलावा उनके जबरदस्त डांस का भी हर कोई फैन है. उन्होंने चिकनी चमेली, कमली, शीला की जवानी और काला चश्मा जैसे हिट सॉन्ग दिए हैं. कैटरीना के डांस को देखकर हर कोई उनका दीवाना बन जाता है. इन हिट गानों के हुक स्टेप को हर कोई कॉपी करना चाहता है, लेकिन हर कोई उनकी की तरह परफेक्शन के साथ डांस नहीं कर पाता है. हालांकि, इन दिनों कैटरीना के पॉपुलर सॉन्ग काला चश्मा पर एक फीमेल स्कूल टीचर के डांस ने लोगों का ध्यान खींचा है.

काला चश्मा पर धांसू डांस

स्कूल फंक्शन्स में वैसे तो बच्चे परफॉर्म करते हैं, लेकिन मौजूदा चलन में कार्यक्रम के अंत में स्टेज सबके लिए ओपन हो जाता है और डीजे की बीट पर हर कोई दिल खोल कर झूमता हुआ नजर आता है. बॉलीवुड की डांस क्वीन कैटरीना कैफ के पॉपुलर सॉन्ग काला चश्मा पर एक फीमेल टीचर के डांस का वीडियो इन दिनों इंस्टाग्राम पर धमाल मचा रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स को टीचर का डांस बेहद पसंद आ रहा है और लोग उन्हें कैटरीना कैफ से कंपेयर कर रहे हैं. वायरल वीडियो में स्टेज के फ्रंट में तीन फीमेल टीचर काला चश्मा पर डांस करती हुई नजर आ रही है, लेकिन सबकी निगाहें सामने डांस कर रही एक टीचर पर अटक जाती है. 
 

'गलत प्रोफेशन चुन लिया'

काला चश्मा पर फीमेल टीचर का जबरदस्त डांस देख सभी फैन हो गए हैं. कई यूजर्स का कहना है कि उन्होंने गलत प्रोफेशन चुन लिया है, टीचिंग की जगह उन्हें डांस को अपना करियर बनाना चाहिए था. इंस्टाग्राम पर इस धमाकेदार डांस के वीडियो को अब तक 95 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 8.2 लाख से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक किया है और इसे अन्य 3 लाख यूजर्स के साथ शेयर किया है.

ये भी पढ़ें: सलमान खान के फैन्स के लिए शॉकिंग न्यूज, एक था टाइगर के लिए पहली पसंद नहीं थे भाईजान- तो फिर कौन?

Advertisement

Featured Video Of The Day
PM Modi ने विकसित भारत के लक्ष्य के लिए नीति निर्णाण में सुधार को आगे बढ़ाने का लिया फैसला