Tarla Trailer: सोते-जागते 'कुछ' की तलाश में रहती थीं तरला दलाल, इंस्पायरिंग है कहानी

हुमा कुरैशी की आने वाली फिल्म तरला का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. तरला की इंस्पायरिंग जिंदगी की झलक आपके दिल में दबे किसी सपने को भी हवा दे सकती है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

एक्टर हुमा कुरैशी की आने वाली फिल्म 'तरला' का ट्रेलर फाइनली रिलीज कर दिया गया है. जैसा कि आप नाम से समझ ही गए होंगे ये फिल्म फेमस पॉपुलर शेफ और फूड ब्लॉगर थीं. यह फिल्म उन्हीं की जिंदगी पर आधारित है. हुमा ने 23 जून को इंस्टाग्राम के जरिए ये ट्रेलर अपने फैन्स के साथ शेयर किया. इसे शेयर करते हुए हुमा ने लिखा, लाइफ में कुछ करने की खास रेसिपी आप भी नोट कर लीजिए. ट्रेलर रिलीज हो चुका है फिल्म 7 जुलाई को Zee5 पर आएगी. दो मिनट के ट्रेलर में तरला की इंस्पाइरिंग कहानी की एक झलक दिखाई गई है.

हुमा फिल्म में तरला दलाल के रोल में हैं और शारिब हाशमी उनके पति के रोल में हैं. इस ट्रेलर में तरला की सक्सेस के साथ-साथ उनकी पर्सनल लाइफ को भी टच किया गया है. क्योंकि इसमें आपको कभी वह अपने पति से डिस्कशन करती दिखेंगी तो कभी पड़ोसन को अपने एक्सपेरिमेंट चखाती नजर आएंगी. कुल मिलाकर यह दिखाया गया है कि तरला शुरुआत से ही जिंदगी में कुछ करना चाहती थीं लेकिन उन्हें उस 'कुछ' तक पहुंचने में अच्छा खासा समय लग गया. वह खुद ट्रेलर में कहती हैं कि इस 'कुछ' की कोई एक्सपायरी डेट नहीं होती.

कौन थीं तरला दलाल?

तरला दलाल एक जानी मानी शेफ और कुकिंग शो होस्ट थीं. उन्होंने इस पर किताबें भी लिखी थीं. वह पहली भारतीय थीं जिन्हें culinary skills कैटेगरी में पद्मश्री सम्मान मिला था. तरला को यह सम्मान 2007 में मिला था. उनके देसी नुस्खे आज भी घर-घर में इस्तेमाल किए जाते हैं. उन्हें वेजिटेरियन फूड को नया अंदाज देने का क्रेडिट भी दिया जाता है.
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Swachh Bharat, Swachh Vidyalaya: एक पहल जिसका उद्देश्य गरिमा, सुरक्षा और स्वच्छता लाना है