अब एक्टिंग ही नहीं गायकी से भी फैन्स का दिल जीतेंगी तारा सुतारिया, एक विलेन रिटर्न्स में गाया ‘शामत’

तारा सुतारिया एक्टिंग में हाथ आजमाने के बाद अब गायकी करती भी नजर आएंगी. वह एक विलेन रिटर्न्स फिल्म में शामत गाना गा रही हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
एक विलेन रिटर्न्स में तारा सुतारिया गाएंगी गाना
नई दिल्ली:

निर्देशक मोहित सूरी की फिल्मों को हमेशा गलियां और तुम ही हो जैसे चार्ट-टॉपिंग गानों के लिए जाना जाता है. यहां तक कि उनकी नई फिल्म एक विलेन रिटर्न में भी प्रशंसकों के लिए उत्साह बरकरार है, क्योंकि अभिनेत्री तारा सुतारिया अंकित तिवारी के साथ सोलफूल सॉन्ग 'शामत' में गाना गाती नजर आएंगी. गाने के बोल प्रिंस दुबे ने लिखे हैं. इस तरह तारा सुतारिया पहली बार किसी बॉलीवुड फिल्म में गायकी में हाथ आजमाने जा रही हैं.

तारा ने भारत और विदेश में रॉयस ओपेरा हाउस और मुंबई में एनसीपीए में अन्य प्रतिष्ठित स्थानों के बीच संगीत कार्यक्रम किए हैं. अब, आखिरकार अपनी आने वाली स्टड  फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स' में अपने फिल्म गायन की शुरुआत कर रही हैं. उनके प्रशंसक को निश्चित रूप से एक ट्रीट मिलने वाली हैं, क्योंकि यह गाना 16 जुलाई को रिलीज होने के लिए तैयार है.  इसके बारे में तारा सुतारिया ने कहा, ‘यह मेरे जीवन का ऐसा अद्भुत क्षण है और अतुलनीय एहसास है क्योंकि शामत पहला हिंदी गाना है जिसे मैंने रिकॉर्ड किया है और इस फिल्म में मेरा रिलीज होने वाला पहला ट्रैक भी है. बहुत सारी भावनाएं और यादें इससे जुड़ी हैं. फिल्म में मेरे किरदार ने मुझे इसका हिस्सा बनने के लिए उत्साहित किया लेकिन संगीत निश्चित रूप से एक प्रेरक शक्ति रहा है. मैं अंकित तिवारी के साथ काम करके भी बहुत खुश हूं और दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने के लिए बहुत उत्सुक हूं.'

Advertisement
Advertisement

अंकित तिवारी ने कहा, ‘शामत मेरे दिल के बहुत करीब है और मुझे खुशी है कि लोगों को अब यह सुनने को मिलेगा. इस पर तारा के साथ काम करना बहुत अच्छा था और उन्होंने इस गाने को उम्दा बनाने के लिए पूरी कोशिश की.' जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पाटनी और तारा सुतारिया जैसे कलाकारों से सजी फिल्म एक विलेन रिटर्न्स 29 जुलाई को रिलीज होगी. फिल्म मोहित सूरी द्वारा निर्देशित और टी-सीरीज़ और बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Chhattisgarh में मिड डे मील की हकीकत, Schools और आंगनबाड़ी केंद्रों में पौष्टिक भोजन मिलना मुश्किल