तनु वेड्स मनु 3 को लेकर आया बड़ा अपडेट, कहानी और कलाकारों को लेकर डायरेक्टर ने किया ये इशारा

2011 में आई तनु वेड्स मनु के पार्ट 3 यानी तनु वेड्स मनु 3 के बारे में फिल्म के डायरेक्टर आनंद एल राय ने बड़ा अपडेट दिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

अक्सर फिल्म के जब सीक्वल या दूसरा पार्ट आता है तो वह दर्शको ध्यान खींचने में नाकामयाब साबित होता है. लेकिन साल 2011 में आई तनु वेड्स मनु उन फिल्मों में से एक है, जिसके सीक्वल ने भी फैंस का दिल जीत लिया था. वहीं लोगों का ध्यान तीसरे पार्ट पर टिक गया. आनंद एल द्वारा निर्देशित इस फिल्म में कंगना रनौत और आर माधवन लीड रोल में नजर आए थे. इसी बीच फिल्म के तीसरे पार्ट यानी तनु वेड्स मनु 3 को लेकर डायरेक्ट ने बड़ा अपडेट शेयर किया है. 

न्यूज 18 शोशा से बात करते हुए आनंद एल राय ने कहा, तनु वेड्स मनु ऐसी फ्रेंचाइज है, जिसके पार्ट 3 की डिमांड है. वह कैरेक्टर खूबसूरत थे और उन्हें माधवन और कंगना ने खूबसूरती से निभाया था. उनके किरदार कहानी से थोड़े ज्यादा बड़े बन गए. तनु वेड्स मनु अच्छे से बनी. कहानी पूरी थी लेकिन किरदार वापस आने के लिए बेहद उत्सुक थे. इसीलिए हमने एक और स्टोरी बनाई. 

आगे उन्होंने कहा, तनु वेड्स मनु रिटर्न्स के साथ हमने नए किरदार दत्तो को मिलवाया. ये सभी किरदार पार्ट 3 की डिमांड कर रहे हैं और जैसे ही हमें अच्छी कहानी मिल जाएगी, जो तनु, मनु और दत्तो डिजर्व करते हैं. हम उसे बनाएंगे. 

गौरतलब है कि लोकसभा 2024 में मंडी से सीट जीतने के बाद फैंस को कंगना रनौत के फिल्मों में नजर आने का बेसब्री से इंतजार है. वहीं उनकी एमरजेंसी की रिलीज होने को तैयार है. लेकिन यह बार बार पोस्टपोन होती दिख रही है.   

Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: क्या है Rohtak का सियासी माहौल? NDTV की Ground Report | Haryana Ka Akharaa