डांस मेरी रानी, जेडा नशा, द पंजाबन के कंपोजर तनिष्क बागची का नया गाना ‘तारे’ ने मचाया धूम,  रिलीज होते ही हुआ वायरल

म्यूजिक कंपोजर तनिष्क, जिन्होंने  भूल भुलैया 2 का टाइटल ट्रैक, डांस मेरी रानी, जेडा नशा, द पंजाबन, जैसी कई हिट फिल्में दी हैं और अपनी जबरदस्त रचना के साथ अपने पहले इंडी पॉप सिंगल 'तारे' लेकर आये हैं.'

विज्ञापन
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

म्यूजिक कंपोजर तनिष्क, जिन्होंने  भूल भुलैया 2 का टाइटल ट्रैक, डांस मेरी रानी, जेडा नशा, द पंजाबन, जैसी कई हिट फिल्में दी हैं और अपनी जबरदस्त रचना के साथ अपने पहले इंडी पॉप सिंगल 'तारे' लेकर आये हैं.' दिलचस्प बात यह है कि तनिष्क ने न केवल गीत की रचना की है, बल्कि वह रश्मी विराग द्वारा लिखे गए इस इंडी सॉन्ग को अपनी आवाज़ भी दी हैं, जिसका एनिमेशन  डिजिटल निर्माता पिक्सौरी ने किया है. गाने के बारे में बात करते हुए तनिष्क कहते हैं, "यह गाना मेरे दिल के बहुत करीब है क्योंकि मैं काफी समय से इस पर काम कर रहा हूं. जब आप तारे सुनेंगे तो यह गाना आपके चेहरे पर मुस्कान ला देगी, क्योंकि यह बहुत ही सुकून देने वाला गाना है. ऐसा बहुत ही कम है, जब मैं गाता हूं, पर इस गाने से बहुत खुश हूं. यह एक इंडी पॉप गीत है और यह युथ को अधिक आकर्षित करेगा और मुझे यकीन है कि वे इसे पसंद करेंगे."

डिजिटल कलाकार पिक्सौरी ने कहा, "मैं तनिष्क के एक गीत पर काम करने के लिए बहुत रोमांचित था. तारे गीत वास्तव में म्युज़िकली और लिरिकली दोनों रूप से बहुत खूबसूरत है और मैंने इसे विज़ुवली सूंदर बनाने  के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ दिया है." गीतकार रश्मी विराग कहती हैं, “तनिष्क ने अपने संगीत और अपनी सुरीली आवाज के माध्यम से गाने के लिरिक्स में जान डाल दी है. यह गाना वास्तव में मंत्रमुग्ध कर देने वाला है और यह निश्चित रूप से श्रोताओं की प्लेलिस्ट में जाएगा.

Advertisement

टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत 'तारे' तनिष्क द्वारा गाया और संगीतबद्ध किया गया है और गीत रश्मी विराग द्वारा लिखे गए हैं. पिक्सौरी द्वारा एनिमेटेड यह वीडियो, 'तारे' अब टी-सीरीज़ के यूट्यूब चैनल पर सुन सकते हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Baba Siddique Murder Case: कहां से आए हथियार, शूटरों को कितने पैसे मिले, NDTV की पड़ताल में खुलासा