मशहूर कॉमेडियन का निधन, दिल का दौरा पड़ने के बाद अस्पताल में करवाया गया था भर्ती

लक्ष्मी नारायण सेषु ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2002 में फिल्म  “Thulluvadho Ilamai” से की थी. इस फिल्म में धनुष लीड रोल में थे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नहीं रहे लक्ष्मी नारायण सेषु
नई दिल्ली:

तमिल एक्टर लक्ष्मी नारायण सेषु जिन्हें लोग लोलू सभा सेषु नाम से भी जानते थे उनका निधन हो गया है. तमिल फिल्मों के जाने माने एक्टर ने 26 मार्च को अंतिम सांसें लीं. 60 साल की उम्र में उन्होंने दुनिया को अलविदा कहा. सेषु चेन्नई के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती थे. 15 मार्च को दिल का दौरा पड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था. कई दिनों से वो डॉक्टरों की मॉनिटरिंग में थे और उनका इलाज चल रहा था लेकिन होनी को कुछ और ही मंजूर था. 26 मार्च को उन्होंने आखिरी सांसें लीं और इस दुनिया को अलविदा कह दिया.

Advertisement

2002 में शुरू की थी एक्टिंग

सेषु ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2002 में फिल्म  “Thulluvadho Ilamai” से की थी. इस फिल्म में धनुष लीड रोल में थे. सेषु के लिए स्टारडम लेकर आया टीवी शो 'लोलू सभा' इसमें वो विजय के रोल थे. इस किरदार से वो बतौर कॉमेडियन बहुत फेमस हुए. उनका अचानक निधन ना केवल उनके परिवार के लिए बल्कि तमिल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लिए एक बड़ा नुकसान है. उन्हें हमेशा इंडस्ट्री में उनके योगदान के लिए याद किया जाएगा.

सेषु की मौत की खबर की पुष्टि रमेश बाला ने की. रमेश टीवी सो लोलू सभा के डायरेक्टर थे. उन्होंने बताया, 20 साल से किसी संपर्क में ना होने के बावजूद सेषु ने हाल में 'लोलू सभा' शो की पूरी टीम की एक रीयूनियन करवाई थी. रमेश बाला ने उनके निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया. उन्होंने कहा सेषु का जाना किसी परिवार के सदस्य के जाने की तरह है.

Advertisement

रिपोर्ट्स से पता चलता है कि सेषु की सेहत लगातार गिर रही थी और अच्छी मेडिकल टीम और फेसिलिटीज के बावजूद उनकी जान नहीं बचाई जा सकी. उनके जाने से उनके फैन्स भी काफी दुखी हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak Case: जांच के बाद पेपर लीक धांधली में CBI की गिरफ्त में 7 आरोपी, Patna में पूछताछ जारी