बादशाह का नया गाना 'तबाही' हुआ रिलीज, तमन्ना भाटिया और बादशाह की दिखी जबरदस्त केमेस्ट्री

इस गाने में बादशाह के साथ एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया भी नजर आ रही हैं. अपने इस नए म्यूजिक एल्बम को लेकर एक्ट्रेस काफी एक्साइटेड हैं और सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर गाने का वीडियो उन्होंने शेयर किया है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड सिंगर बादशाह लगातार सुपरहिट गाने दे रहे हैं, उनके गानों ने हर तरफ धूम मचा रखी है. जुगनू की जबरदस्त सफलता के बाद अब बादशाह का नया गाना 'तबाही' भी रिलीज हो चुका है. इस गाने में बादशाह के साथ एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया भी नजर आ रही हैं. अपने इस नए म्यूजिक एल्बम को लेकर एक्ट्रेस काफी एक्साइटेड हैं और सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर गाने का वीडियो उन्होंने शेयर किया है. तमन्ना भाटिया ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने लेटेस्ट सॉन्ग तबाही का वीडियो शेयर किया है. इस गाने में तमन्ना बादशाह के साथ कदम से कदम मिलाकर जबरदस्त डांस करती दिख रही हैं.

लेटेस्ट सॉन्ग में दिखा तमन्ना का स्वैग
तमन्ना भाटिया  के लुक की बात करें तो तमन्ना ने ब्रालेट के साथ प्लाजो पैंट पहना है, जिसमें वे बेहद ग्लैमरस नजर आ रही हैं. वहीं बादशाह भी हमेशा की तरह काफी कूल नजर आ रहे हैं. तमन्ना ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, 'चलो, थोड़ी #तबही मचाते हैं! आउट नाउ एवरीवेयर, बादशाह के YouTube चैनल पर वीडियो देखें और पसंद करें और इसे अपने पसंदीदा स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर सुनें'. बता दें कि कुछ ही समय में ये गाना लोगों की जुबान पर चढ़ गया है.

Advertisement

इन फिल्मों में आएंगी नजर
इसके पहले आए बादशाह के गाने 'जुगनू' ने रिकॉर्ड तोड़ व्यूज हासिल किया था, देखना ये है कि क्या बादशाह का लेटेस्ट सॉन्ग भी पिछले गाने की तरह सफलता हासिल करता है. बात तमन्ना के फ्यूचर प्रोजेक्ट्स की करें तो एक्ट्रेस साउथ और बॉलीवुड दोनों ही फिल्मों में बिजी हैं, तमन्ना जल्द की फिल्म भोला शंकर (Bhola Shankar), प्लान ए प्लान बी और गुरगुंडा सीता कलम में नजर आने वाली हैं. इसके साथ ही खबर है कि तमन्ना मधुर भंडारकर के साथ भी एक प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bharatiya Antariksha Station:अंतरिक्ष में भारत के बड़े सपनों को पूरा करने की तैयारी|Khabron Ki Khabar