Video: तमन्ना भाटिया ने पहनी उल्टी ड्रेस ! लोगों को समझ नहीं आया ये फैशन

तमन्ना भाटिया ने लस्ट स्टोरी-2 के प्रीमियर के मौके पर जो लुक ट्राय किया वह सोशल मीडिया यूजर्स को कुछ खास पसंद नहीं आया.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

लस्ट स्टोरी-2 का प्रीमियर हो चुका है और अब आप इस फिल्म को नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं. इसके प्रीमियर के मौके पर तमन्ना और विजय एक बार फिर साथ में कपल वाइब्स देते हुए नजर आए. दोनों ने अपनी तरफ से इस इवेंट के लिए खास लुक चुना लेकिन फैन्स को ये कुछ खास पसंद नहीं आया. विजय ने एक ओवर साइज ट्राउजर पहना था. कई यूजर्स को ऐसा लगा कि विजय अपने इस लुक में कंफर्टेबल नहीं दिख रहे थे. वहीं कई लोगों को तमन्ना का आउटफिट समझ से परे लगा. तमन्ना की ड्रेस ऊपर से तो सिंपल शर्ट लुक में थी. लेकिन उनकी ड्रेस का नीचे का कट किसी को समझ नहीं आया.  कई लोगों को ऐसा लगा कि तमन्ना ने किसी ब्लैक ड्रेस को स्कर्ट की तरह पहन लिया. क्योंकि इसके चार स्ट्रैप भी लटक रहे हैं. 

एक यूजर ने लिखा, हम डिजाइनर की आर्ट की रिस्पेक्ट करते हैं लेकिन इस बार कुछ ज्यादा ही हो गया. एक ने लिखा, कैसे लोग कपड़े भी उल्टे पहन लेते हैं. एक बार उर्फी से ही बात करे लेते. एक यूजर ने लिखा, यार ये तमन्ना ने ड्रेस उल्टी क्यों पहनी. फैशन के नाम पर कुछ भी कर रहे हैं लोग. देवा उठा ले रे...एक यूजर ने तो तमन्ना को रणवीर ही बना दिया.

Advertisement

वहीं कुछ इनके रिलेशनशिप पर कमेंट करते दिखे. एक यूजर ने लिखा, ये दोनों फेक हैं. 6 महीने में ब्रेकअप अनाउंस करेंगे. पूरा पीआर स्टंट है लस्ट स्टोरीज को प्रमोट करने के लिए. ये लोग फिल्मों के लिए कुछ भी कर सकते हैं. फेक रिलेशन भी. इन बातों में कितनी सच्चाई है ये तो आने वाले समय में ही पता चलेगा.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Elections: कश्मीर के 100 साल के Gandhi Chinar की कहानी पता है?