पहले खाई किस ना करने की कसम, किया सालों तक परहेज, फिर ना नुकुर के बाद इन सितारों ने तोड़ ही दी 'नो किसिंग पॉलिसी'

बॉलीवुड में कई ऐसे स्टार रहे हैं, जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत में पर्दे पर किस ना करने की पॉलिसी अपनाई थी. हालांकि बाद में ये स्टार कई वजहों से अपनी फिल्मों में किस करते देखे गए.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में तरह तरह की फिल्में बनती आई हैं और स्क्रिप्ट की डिमांड पर सितारे कई तरह के सीन करते हैं. लेकिन बॉलीवुड में ऐसे कई सितारे हैं, जो अपनी इमेज के लिए नो किसिंग पॉलिसी को फॉलो करते रहे हैं. यानी सिंपल शब्दों में कहें तो इन स्टार्स ने ये तय किया था कि किसी फिल्म के लिए वो किसिंग सीन नहीं करेंगे. लेकिन जमाना बदला तो साथ ही नो किसिंग पॉलिसी भी बदल गई है. आज हम आपको उन फिल्मी सितारों के बारे में बताने रहे जा रहे हैं जो नो किसिंग पॉलिसी को फॉलो करते करते आखिरकार बड़े पर्दे पर किस कर बैठे. चलिए नजर डालते हैं लिस्ट में किन-किन फिल्म स्टार्स का नाम है.

तमन्ना भाटिया 

हाल ही में ओटीटी पर स्ट्रीम हुई लस्ट स्टोरीज 2 में तमन्ना भाटिया को एक्टर विजय वर्मा को किस करते देखा गया. आपको बता दें कि तमन्ना भाटिया 18 साल से नो किसिंग पॉलिसी को फॉलो करती आई हैं और लेकिन इस फिल्म के लिए उन्होंने अपनी कसम आखिरकार तोड़ ही डाली. 

अजय देवगन   

शिवाय में अजय देवगन ने भी स्क्रिप्ट की डिमांड पर किस किया औऱ इसी के साथ उन्होंने पर्दे पर किस ना करने का अपना 25 साल पुराना नो किसिंग पॉलिसी तोड़ दिया और को स्टार एरिका कार के साथ किसिंग सीन किया. 

Advertisement

शाहरुख खान  

बॉलीवुड के बादशाह और रोमांस के सरताज शाहरुख खान भी इस कसम के लिए खूब परहेज करते थे, लेकिन कैटरीना कैफ के साथ आई फिल्म 'जब तक है जान' में उन्होंने किस ना करने की कसम तोड़ दी. 

Advertisement

करीना कपूर खान 

बॉलीवुड की ब्यूटी क्वीन करीना कपूर खान ने शादी से पहले किस सीन किए थे, लेकिन शादी के बाद उन्होंने अपने करियर में ऑनस्क्रीन किस न करने की कसम खाई. लेकिन अर्जुन कपूर के साथ आई उनकी फिल्म की एंड का में वो को स्टार को किस करती दिखीं क्योंकि कहानी की यही डिमांड थी. 

Advertisement

ऐश्वर्या राय बच्चन 

ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने करियर की शुरूआत में नो किस का क्लॉज प्रियारिटी पर रखा था, लेकिन धूम 2 में वो ऋतिक को किस करती नजर आईं और इसके बाद करण जौहर की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में वो रणबीर कपूर को किस करती दिखीं.

Advertisement

ये भी देखें: आलिया ने ऐसे किया रिएक्ट जब पैपराजी ने कहा तुम क्या मिले "अच्छा गाना है"

Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: जब मौलवी के मुंह से राम-राम सुना...CM Yogi ने सुनाया किस्सा