स्त्री 2 से रिलीज हुआ तमन्ना भाटिया का गाना आज की रात, सोशल मीडिया पर कर रहा ट्रेंड

मेकर्स ने फिल्म का पहला गाना 'आज की रात' रिलीज किया है, जिसमें तमन्ना अपने शानदार डांस से लोगों की इम्प्रेस करती नजर आ रही हैं. इस गाने को मधुबंती बागची ने गाया है और इसे डायनैमिक जोड़ी सचिन-जिगर ने कम्पोज किया है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
स्त्री 2 का गाना आज की रात रिलीज
नई दिल्ली:

पैन इंडिया स्टार तमन्ना भाटिया, जिन्होंने कई हिट फिल्मों के साथ अपनी अभिनय क्षमता साबित की है, अपने डांस से इंटरनेट पर तहलका मचा रही हैं. चाहे वह रजनीकांत-स्टारर 'जेलर' का 'कावाला' हो या 'अरनमनई 4' का 'अचाचो' अभिनेत्री अपनी धुनों पर दुनिया भर में दर्शकों को डांस फ्लोर पर उतारने में असफल नहीं हुई हैं. इन सालों में उनकी मौजूदगी ही उन सभी फैक्टर्स में से एक साबित होती है, जो किसी फिल्म को श्योर शॉट हिट बना सकती है, जिससे वह सबसे अधिक मांग वाली अभिनेत्रियों में से एक के रूप में स्थापित हो गई हैं. अब वह 'स्त्री 2' में अपनी डांसिंग स्किल्स का प्रदर्शन कर रही हैं.

मेकर्स ने फिल्म का पहला गाना 'आज की रात' रिलीज किया है, जिसमें तमन्ना अपने शानदार डांस से लोगों की इम्प्रेस करती नजर आ रही हैं. इस गाने को मधुबंती बागची ने गाया है और इसे डायनैमिक जोड़ी सचिन-जिगर ने कम्पोज किया है. विजय गांगुली की अविश्वसनीय कोरियोग्राफी के साथ यह सिजलिंग ट्रैक अचाचो गाने की शानदार सफलता के बाद साल का डांस एंथम बनने की ओर अग्रसर है. जैसे ही इसे सोशल मीडिया पर रिलीज किया गया, तमन्ना के फैंस ने तुरंत कमेंट सेक्शन में उनकी प्रशंसा करना शुरू कर दी.

इस गाने ने 'स्त्री 2' को लेकर चर्चा बढ़ा दी है, जो 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है। फिल्म, जिसमें राजकुमार राव, अपारशक्ति खुराना, पंकज त्रिपाठी, श्रद्धा कपूर और अन्य कलाकार हैं, इसका निर्देशन अमर कौशिक ने किया है। इस बीच, तमन्ना के फैंस एक्ट्रेस को 'ओडेला 2', 'वेदा' और ओटीटी प्रोजेक्ट 'डेयरिंग पार्टनर्स' के साथ कई आगामी रिलीज में देखने की उम्मीद कर सकते हैं.

Advertisement

VIDEO: Stree 2 में कहां से आया सरकटा, जानें इस भूत का 40 साल पुराना कनेक्शन 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Samarth: 'समर्थ दिव्यांगों को सशक्त बनाएगा': Union Minister Dr Mansukh Mandaviya