बाहुबली एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने ब्लैक ड्रेस में शेयर किया Video, बोलीं- ग्लैमरस इतना कि...

तमन्ना भाटिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वे ब्लैक कलर की ट्रांसपेरेंट ड्रेस में फोटोशूट करवाती हुई दिख रही हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

तमन्ना भाटिया, जो कि दक्षिण भारतीय फिल्मों के साथ बॉलीवुड में भी अपनी खास पहचान बना चुकी हैं, वे अपने शानदार स्टाइल और ड्रेसिंग सेंस के लिए भी जानी जाती हैं. सोशल मीडिया में अक्सर तमन्ना भाटिया का नया लुक देखने को मिलता है, जिस पर उनके फैंस फिदा होते रहते हैं. एक बार फिर से तमन्ना भाटिया ने अपने फोटोशूट वाला एक वीडियो सोशल मीडिया में शेयर किया है, जिसे देखकर भी उनके फैन्स उन पर लट्टू हुए जा रहे हैं.

तमन्ना भाटिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वे फोटोशूट करवाती हुई दिख रही हैं. इस वीडियो में फोटोग्राफर और कैमरा भी नजर आ रहे हैं. तमन्ना भाटिया ने ब्लैक कलर की ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहन रखी है, जिसमें वे बड़ी स्लिम नजर आ रही हैं. वीडियो में तमन्ना को तरह-तरह के पोज देते हुए देखा जा सकता है. इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है- इतनी ग्लैमरस कि भाव ही न दूं. तमन्ना के इस वीडियो को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. एक फैन ने तो यह भी लिख दिया है कि वे हीरे की तरह चमक रही हैं.

Advertisement

गौरतलब है कि अभी 1 दिन पहले भी तमन्ना भाटिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर डेनिम जींस के साथ व्हाइट क्रॉप टॉप और प्रिंटेड जैकेट पहने हुए अपनी कई तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की थीं, जिनमें भी उनका ग्लैमरस अंदाज देखते ही बन रहा था. इन फोटोज में उनके खुले बाल के साथ स्मोकी मेकअप की फैंस ने बड़ी तारीफ की थी. तमन्ना भाटिया हमेशा नए स्टाइल में ड्रेसअप करके नए ट्रेंड की शुरुआत करती रहती हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Ganpati Visarjan Mumbai: गणपति विसर्जन के लिए BMC की क्या हैं खास तैयारियां?