'मैं तुमसे ज्यादा पॉपुलर हूं...' जब करीना कपूर ने कही थी ये बात तो तैमूर अली खान का ये था रिएक्शन

तैमूर अली खान से जब पैपराजी को लेकर करीना कपूर ने कही थी ये बात तो कुछ ऐसा था बेटे का रिएक्शन.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड स्टार्स अक्सर अपने बच्चों को पैपराजी के कैमरों से दूर रखना पसंद करते हैं. लेकिन जब बात करीना कपूर की आती है तो उन्होंने शुरू से ही अपने बच्चों तैमूर अली खान को पैपराजी और फैंस से रुबरू करवाया. वहीं अब जेह अली खान भी इससे अच्छी तरह वाकिफ हैं. दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं, जिसके चलते उनकी तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर काफी छाए रहते हैं. इसी बीच पैपराजी से तैमूर के बारे में जब करीना कपूर से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि उनके बड़े बेटे ने उनसे कहा कि वह उनसे ज्यादा पॉपुलर है. 

करीना कपूर खान अपनी फिल्मों के फेस्टिवल के लिए मीडिया से मिलने पहुंचीं जहां उन्होंने अपने परिवार के बारे में कई राज खोले.  उन्होंने कहा “ तैमूर और जेह को इस फेस्टिवल के बारे में नहीं पता अभी वो बहुत छोटे हैं लेकिन घर के बाहर फ़ोटोग्राफ़र्स को देख कर उन्हें अंदाज़ा लग जाता है और वो सोचते हैं की फ़ोटोग्राफ़र्स उनका पीछा क्यों कर रहे है तैमूर को लगता है की क्या मैं फेमस हूं, तो मैं उसे बोलती हूं की तुम मशहूर नहीं हो मैं मशहूर हूं, तो वो कहता है की शायद मैं एक दिन मशहूर हो जाऊंगा. अभी तैमूर का ध्यान फिल्मों की और नहीं है बल्कि फुटबॉल की तरफ़ ज़्यादा है “.

करीना ने ये भी बताया की तैमूर ने अभी तक उनकी कोई भी फिल्म नहीं देखी है. वहीं जब इस फेस्टिवल को लेकर सैफ की प्रतिक्रिया पूछी गई तो करीना ने कहा “सैफ इस फेस्टिवल को लेकर बहुत उत्साहित हैं और वो सिनेमाघर में आकर सारी फिल्में देखना चाहते हैं लेकिन वो ‘ ओमकारा ‘ और ‘ अशोका ‘ ज़रूर देखेंगे. आपको बता दें की ओमकारा में सैफ़ अली ख़ान ने निगेटिव किरदार निभाया था और उनके अभिनय की बहुत सराहना हुई थी. 

Advertisement

बता दें, करीना कपूर खान ने साल 2012 में सैफ अली खान से शादी की थी, जिसके बाद 20 दिसंबर 2016 में उनके बेटे तैमूर अली खान का जन्म हुआ. वहीं 2021 में उनके छोटे बेटे जेह अली खान का जन्म हुआ.  

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bihar: Nawada की घटना को लेकर Jitan Ram Manjhi और Tejashwi Yadav क्यों हैं आमने-सामने?