एक्टिंग, परफॉर्मेंस या टैलेंट की वजह से नहीं, सीनियर एक्ट्रेस तबु को Crew में इस वजह से किया गया साइन !

तबु ने Crew के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर ऐसी बात बताई कि सुनने वालों की हंसते-हंसते हालत खराब हो गई.

Advertisement
Read Time: 2 mins
तब्बू ने बताया मेकर्स ने क्यों ऑफर की फिल्म
नई दिल्ली:

Crew साल 2024 की मचअवेटेड फिल्मों में से एक है. इसमें करीना कपूर खान, कृति सेनॉन और तब्बू जैसे ए-लिस्ट सितारे लीड रोल में हैं. इस स्टार कास्ट ने भी फैन्स को काफी इंप्रेस किया है. अनाउंसमेंट के बाद से ही फिल्म ने दर्शकों की दिलचस्पी बरकरार रखी है. फिल्म के ट्रेलर की हालिया रिलीज के साथ उम्मीदें और ऊंची उड़ान ले चुकी हैं. ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान तब्बू ने बताया कि इस फिल्म के लिए मेकर्स ने उन्हें क्यों साइन किया. तब्बू का जवाब ऐसा था कि सुनकर आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे.

तब्बू ने बताया कि मेकर्स ने उन्हें क्रू में क्यों साइन किया 

क्रू के ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान तब्बू से पूछा गया कि फिल्म मेकर्स उन्हें स्पेसिफिक रोल्स में क्यों लेते हैं. इस पर चुटकी लेते हुए एक्ट्रेस ने कहा, ऐसा इसलिए हो सकता है क्योंकि वह लोगों को डांटने के लिए जानी जाती हैं. उन्होंने कमेंट किया, "डांटने के लिए लेते हैं मुझे फिल्मों में."

बातचीत के दौरान करीना कपूर खान ने तब्बू और कृति सेनॉन के साथ काम करने के बारे में खुलकर बात की. उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि मैं बेहद एक्साइटेड हूं क्योंकि मुझे पहली बार तब्बू के साथ काम करने का मौका मिला. लोलो (करिश्मा कपूर) ने उनके साथ बहुत काम किया है. आखिरकार मुझे उनके साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करने का मौका और सम्मान मिला. मुझे वाकई उम्मीद है कि फिल्म अच्छा परफॉर्म करेगी. मुझे लगता है कि राजेश ने एक बेहद मजेदार फिल्म बनाई है. मैं बेहद खुश और एक्साइटेड हूं."

क्रू के ट्रेलर के बारे में
ट्रेलर आपको एक अलग और कॉमेडी राइड पर ले जाएगा. यह एक मजेदार और साहसिक फिल्म है जिसमें तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन की तिकड़ी नजर आएगी. इस फिल्म को एक मजेदार फैमिली कॉमेडी बताया जा रहा है.

Featured Video Of The Day
Jagannath Yatra 2024: जगन्नाथ रथ यात्रा के दौरान Puri में Stampede जैसे हालात, एक शख्स की मौत, दर्जनों घायल