27 साल पहले इस फिल्म के सेट पर डायरेक्टर ने तब्बू के सिर पर डाल दिया था नारियल का तेल, बोलीं- हेयर स्टाइलिंग...

औरों में कहां दम था के प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस तब्बू ने 27 साल पुरानी फिल्म विरासत का जिक्र किया, जिसमें डायरेक्टर ने उनके सिर पर नारियल का तेल गिरा दिया था.

Advertisement
Read Time: 2 mins
तब्बू ने 27 साल पुरानी फिल्म से जुड़ा सुनाया किस्सा
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस तब्बू इन दिनों औरों में कहां दम था फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं, जो कि अजय देवगन के साथ उनकी 10वीं फिल्म है. इसी को चलते हाल ही में जूम के साथ एक्ट्रेस ने अपनी 27 साल पुरानी फिल्म विरासत के दिनों को याद किया और बताया कि डायरेक्टर प्रियदर्शन चाहते थे कि उनके बाल ऑयली रहें. एक्ट्रेस ने कहा, प्रियन (प्रियदर्शन) चाहते थे कि मैं ऑयली हेयर और गांव वाला लुक हो. जब मैं सेट पर गई तो उन्होंने कहा, मैंने तुमसे तेल डालने के लिए कहा था. तो मैंने कहा, हां थोड़ा, अच्छा शाइन आ रहा है. तो उन्होंने जाने दिया और फिर वह वापस आए नारियल के तेल की बोतल के साथ और पीछे से उन्होंने मेरे सिर पर पूरा तेल उड़ेल दिया. 

आगे उन्होंने कहा, डायरेक्टर ने कहा, बालों में तेल डालने का मतलब मेरा यह था. लेकिन फिर मेरे लिए बहुत आसान हो गया. मुझे हेयर स्टाइलिंग की जरुरत नहीं पड़ी. मैं पांच मिनट में तैयार हो जाती थी. लंबे बाल, तेल लगाना, चुटिया गूथना और सेट पर जाना. जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दूं कि 1997 में आई फिल्म विरासत तमिल फिल्म तेवर मगन का रिमेक है, जिसमें अनिल कपूर, तब्बू और पूजा बत्रा लीड रोल में नजर आए थे. वहीं तब्बू ने गांव की लड़की गहना का किरदार फिल्म में निभाया था. 

तब्बू की बात करें तो वह इन दिनों  नीरज पांडे द्वारा निर्देशित औरों में कहां दम था के प्रमोशन में बिजी हैं, जिसमें अजय देवगन के अलावा जिम्मी शेरगिल, साई मांजरेकर और शांतनु माहेश्वरी अहम किरदार में नजर आ रहे हैं. हालांकि फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है और अब खबरें हैं कि यह जुलाई के दूसरे हफ्ते में रिलीज होगी. जबकि फिल्म 5 जुलाई को रिलीज होनी थीं. बता दें यह अजय देवगन और तब्बू की साथ में 10वीं फिल्म है. जबकि इससे पहले वह गोलमाल अगेन, दे दे प्यार दे, विजय पथ, हकीकत, तकक्षक, भोला, दृष्यम और दृष्यम 2 में साथ काम कर चुके हैं. 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Kargil में शहीद हुए थे लांस नायक Rajendra Yadav,पत्नी ने बताया जाते वक्त कहा बच्चे को सेना में भेजना
Topics mentioned in this article