VIDEO: सोनाक्षी की शादी पर बात करते हुए डर गईं तब्बू, पकड़े दोनों कान और बोलीं- शादी में हम...

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी के बारे में बात करते हुए तब्बू अचानक से डर जाती हैं और अपने दोनों कान पकड़ लेती हैं, आखिर क्या होता है ऐसा?

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू को सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव देखा जाता है. तब्बू 90 के दशक की उन चंद एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो आज भी फिल्मों में एक्टिव हैं और जिनकी फिल्में पसंद की जाती हैं. हाल ही में तब्बू पैपराजी के सामने पोज देती दिखाई दीं. इस दौरान उनके साथ अजय देवगन भी थे. दोनों अपनी आगामी फिल्म का प्रमोशन कर रहे थे. तभी अचानक कुछ ऐसा होता है कि तब्बू की चीख निकल जाती है. तब्बू के दो वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिस पर लोगों के रिएक्शन भी आ रहे हैं.

वीडियो में आप तब्बू को मीडिया से इंटरैक्ट करते हुए देख सकते हैं. पैप तब्बू से पूछती है कि आप शादी में जा रहे हो? जिस पर एक्ट्रेस कहती हैं, 'हम सब शादी में जा रहे हैं. यही ऑर्गेनाइज कर रहे हैं'. इसके बाद पीछे से बलून फटने की आवाज आती है और एक्ट्रेस डर जाती हैं और पीछे मुड़कर देखने लगती हैं. वहीं जो दूसरा वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें एक्ट्रेस अजय देवगन के साथ पोज देती दिख रही हैं. 

आपको बता दें कि तब्बू और अजय देवगन की फिल्म 'औरों में दम कहां' जल्द ही रिलीज होने वाली है. इस फिल्म का प्रमोशन जोरों-शोरों से चल रहा है. इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, 'ये दोनों ज्यादा कम्पेटिबल कपल लगते हैं. काजोल बिलकुल अपोजिट है. नॉन स्टॉप चैटर बॉक्स'. एक और ने लिखा, 'तब्बू पीछे देख कर डर गई कहीं काजल तो नहीं आई'. एक और ने लिखा, 'दोनों साथ में कितने अच्छे लगते हैं'. 

Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: 'बापू भी दावेदार और बेटा भी' हरियाणा में PM का कांग्रेस पर बड़ा हमला