तापसी पन्नू की 'फ़िर आई हसीन दिलरुबा' का ऑफिशियल पोस्टर हुआ रिलीज, फैंस की बढ़ी एक्साइटमेंट, पूछा- ‘कब रिलीज हो रही है...’

ताजमहल, मगरमच्छ और सेंशुअल तापसी पन्नू की फिल्म फ़िर आई हसीन दिलरुबा का ऑफिशियल पोस्टर दिमाग को हिला कर रख देगा.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

बीते दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू की फिल्म ब्लर रिलीज हुई थी, जो काफी चर्चा में रही थी. वहीं अब फिर आई हसीन दिलरुबा का ऑफिशियल पोस्टर जारी कर दिया गया है, जिसमें ब्लर फिल्म से बिल्कुल अलग तापसी पन्नू की अदाएं देखने को मिल रही है. दरअसल, सोशल मीडिया पर आनंद एल राय, तापसी पन्नू और कनिका ढिल्लों के मजेदार मजाक के बाद, प्रशंसक एक ही समय में उत्सुक और उत्साहित थे कि आगे क्या होता है. निर्माताओं ने उत्सुकता को समाप्त करते हुए सीक्वल का पहला ऑफिशियल पोस्टर जारी कर दिया है, जिससे फैंस अपनी नजरें हटा नही पा रहे हैं. 

एक्ट्रेस तापसी पन्नी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी फिल्म हसीन दिलरुबा के सीक्वल का पोस्टर शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस के सेंशुअल लुक ने प्रशंसकों के बीच एक्साइटमेंट बढ़ा दिया है, इससे वे अनुमान लगा रहे हैं कि कहानी क्या होने वाली है? प्यार की निशानी ताजमहल  बैकग्राउंड में है और तापसी बेहद खूबसूरत लग रही है.

Advertisement

इस पोस्टर के साथ तापसी ने लिखा, ''एक नए शहर में फिर एक बार, तहलका मचाने आ रही है हमारी हंसीन दिलरुबा.'' वहीं इस हसीन दिलरुबा के लिए में तापसी पन्नू, विक्रांत मैसी और सनी कौशल मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म का पोस्टर देखते ही फैंस भी एक्ट्रेस के पोस्ट पर कमेंट करते हुए अपनी एक्साइटमेंट को बयां कर रहे हैं. 

Advertisement

बता दें, मनमर्जियां और हसीन दिलरुबा की सुपर सफलता के बाद कलर येलो प्रोडक्शंस, तापसी पन्नू, सह-निर्माता और लेखिका कनिका ढिल्लों के बीच तीसरा सहयोग है. यह रचनात्मक तिकड़ी निश्चित रूप से ऐसी कहानियां देने के लिए यहां है, जो दर्शकों को अंत तक बांधे रखती है और अब इस तिकड़ी के साथ निर्माता भूषण कुमार भी जुड़ गए है.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Chirag Paswan Exclusive: देश में वन नेशन वन इलेक्शन कितना संभव? | NDTV Yuva Conclave