तापसी पन्नू के पति ने लिया रिटायरमेंट तो एक्ट्रेस ने यूं बनाया मजाक, कमेंट पढ़ कहेंगे ये तो पक्की बीवी निकली

तापसी पन्नू के पति मैथियास बो ने सोशल मीडिया पर रिटायरमेंट अनाउंस किया तो एक्ट्रेस ने ऐसा कमेंट किया कि पूछिए मत. मजाक ही कर डाला.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

तापसी पन्नू पेरिस ओलंपिक 2024 में अपने पति मैथियास बो को सपोर्ट करती नजर आई हैं. उनके मैथियास पति बैडमिंटन प्लेयर चिराग शेट्टी और सात्विकसाईराज रानकीरेड्डी के कोच हैं. मैथियास ने शनिवार 3 अगस्त को अनाउंस किया कि वो कोचिंग से संन्यास यानी कि रिटायरमेंट ले रहे हैं. एक तरफ तो मैथियास के रिटायरमेंट की चर्चा थी वहीं दूसरी तरफ तापसी ने एक ऐसा कमेंट किया कि सबका ध्यान उस कमेंट की तरफ शिफ्ट हो गया. तापसी ने मैथियास की पोस्ट पर लिखा, अब आप एक शादीशुदा आदमी भी हैं तो आपको एक कदम पीछे लेना होगा. मैं जब काम से घर लौटूं तो मुझे खाना बना मिलना चाहिए और घर एकदाम साफ...इसलिए चॉप चॉप. 

मैथियास ने इंस्टाग्राम पर लिखी थी लंबी पोस्ट

मैथियास ने अपने इंस्टाग्राम पर चिराग और सात्विकसाईराज की तस्वीरें शेयर करते हुए एक लंबा मैसेज लिखा, मैं ये फीलिंग बखूबी जानता हूं. खुद को हर दिन अपनी लिमिट तक पुश करना, ताकि आप अपनी बेस्ट शेप में रह सकें और फिर भी चीजें उस तरह से नहीं होतीं जैसा कि आप चाहते थे. मैं जानता हूं कि आप लोग ये मेडल इंडिया वापस लाा चाहते थे. लेकिन इस बार शायद समय आपके साथ नहीं था पर निराश ना हों आपने अपना बेस्ट दिया. मेरे लिए आज मेरे कोचिंग के दिन खत्म होते हैं. मैं अब इंडिया के लिए या किसी भी और देश के लिए कोचिंग नहीं करूंगा. कम से कम फिलहाल तो मैं इस काम से ब्रेक में हूं. मैंने बैडमिंटन हॉल में बहुत टाइम बिता लिया और कोच होना थोड़ा स्ट्रेसफुल भी रहता है और मैं एक थका हुआ ओल्ड मैन हूं. तापसी ने मैथियास की इसी पोस्ट को आगे बढ़ाते हुए कमेंट किया था. जो कि अब खूब वायरल हो रहा है.

Advertisement

Featured Video Of The Day
One Nation One Election: एक देश एक चुनाव संवैधानिक तौर पर कितना कठिन? | Hot Topic