शादी की खबरों के बाद तापसी पन्नू की पहली इंस्टाग्राम पोस्ट, शेयर की ये तस्वीरें

तापसी पन्नू ने शादी की अफवाहों के बीच सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं. जिन्हें देखकर फैन्स थोड़े निराश से दिखे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
तापसी पन्नू
नई दिल्ली:

पिछले कुछ दिन से तापसी पन्नू अपनी सीक्रेट शादी को लेकर सुर्खियों में थीं जिस पर उन्होंने अभी तक खुद से कोई कन्फर्मेशन नहीं दी है. कहा जा रहा है कि तापसी ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड मैथियास बो से शादी कर ली है. शादी की खबरों के बीच तापसी ने सोशल मीडिया पर ना ही कोई पोस्ट की और ना ही खबर पर कुछ कहा. अब फाइनली तापसी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की. अब कहां तो जनता को शादी की तस्वीरों का इंतजार था और तापसी ने अपने फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर कीं. कुल मिलाकर उन्होंने क्लियर नहीं किया की शादी की खबर झूठ थी या सच.

तापसी ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की इसमें उन्हें साड़ी का डिकंस्ट्रक्टेड वर्जन पहने देखा जा सकता है. एक्ट्रेस ने पैंट और कोट के साथ फ्यूजन स्टाइल साड़ी पहनी थी. उन्होंने अपने लुक को स्टिलेटोज, मिनिमम मेकअप और अपने बालों को बड़े करीने से चोटी में बांधकर पूरा किया. कैप्शन के लिए तापसी ने लिखा, "उम्मीद है कि साड़ी के साथ यह रोमांस कभी खत्म नहीं होगा..." एक्ट्रेस ने फोटो में हरी और सुखमनी का 'बागे' गाना भी जोड़ा.

Advertisement

यह पहली पोस्ट है जो तापसी ने अपनी सीक्रेट शादी की खबरों के बीच शेयर की. दावा किया जा रहा है कि तापसी ने एक इंटिमेट सेरेमनी में बॉयफ्रेंड मैथियास बो से शादी कर ली. खबर थी कि तापसी 23 मार्च को उदयपुर में शादी के बंधन में बंध जाएंगी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शादी की रस्में तीन दिन चलीं. समारोह में उनके परिवार और करीबी दोस्त शामिल हुए. तापसी के साथ 'थप्पड़' और 'दोबारा' में काम कर चुके एक्टर पावेल गुलाटी, अनुराग कश्यप, जो तापसी के अच्छे दोस्त भी हैं के साथ शादी समारोह में शामिल हुए. 

Advertisement

Advertisement

Featured Video Of The Day
Gujarat Building Collapse: गुजरात में 6 मंजिला इमारत गिरी, 15 लोग घायल; कई के फंसे होने की आशंका