VIDEO: तापसी पन्नू के लिए एक फैन ने गाया केसरिया गाना, लोगों ने तारीफ करते हुए कही ये बात

फिल्म प्रमोशन के लिए पहुंची एक्ट्रेस तापसी पन्नू के लिए दिव्यांग युवक ने ब्रह्मास्त्र फिल्म का रोमांटिक गाना केसरिया गाया, जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की पॉपुलर जोड़ी एक्ट्रेस आलिया भट्ट और एक्टर रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र का गाना केसरिया (Kesariya) ही लोगों की जुबान पर है. शादी हो या इंस्टा रील्स फैंस इस गाने को इस्तेमाल करना नहीं भूलते. इसी बीच एक शख्स ने #kesariya गाना गाया, जिसे सुनकर एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) एक्टर गुलशन दैवेया (Gulshan Devaiah) भी खुश हो गए. वहीं सोशल मीडिया पर इस शख्स को पसंद कर रह हैं और जमकर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल कर रहे हैं. 

तापसी के लिए फैन ने गाया गाना

हाल ही में एक्ट्रेस तापसी पन्नू और एक्टर गुलशन दैवेया अपनी फिल्म ब्लर के प्रमोशन के लिए एक इवेंट का हिस्सा बनते दिखे थे. इस दौरान उनके एक फैन, जो दिव्यांग थे. उन्होंने एक्ट्रेस तापसी पन्नू के लिए ब्रह्मास्त्र फिल्म का पॉपुलर गाना केसरिया गाकर सुनाया. फैन का ये गाना सुनकर पहले तो एक्ट्रेस ने तारीफ की उसके बाद फैन के पास जाकर उन्हें गले लगा लिया. इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर भी फैंस इस शख्स की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. 

जल्द रिलीज होगी तापसी की फिल्म

एक्ट्रेस तापसी पन्नू की फिल्म की बात करें तो 9 दिसंबर को गुलशन देवैया के साथ उनकी फिल्म ब्लर रिलीज होगी. इस फिल्म की कहानी गायत्री की है, जो अपनी बहन गौतमी की मौत का सच जानने की कोशिश करती नजर आ रही हैं. वहीं इस दौरान उसकी आंखों की रोशनी धुंधली होती जाती है. 

Featured Video Of The Day
क्या हरियाणा में बागी पलट देंगे चुनावी बाजी?