बर्थडे मंथ में रिलीज हो रहीं तापसी पन्नू की 2 बड़ी फिल्में, एक्ट्रेस बोलीं- हिट हो गईं तो तोहफा होगा

एक्ट्रेस तापसी पन्नू को अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स, "फिर आई हसीन दिलरुबा" और "खेल खेल में" के लिए बहुत प्यार मिल रहा है. हाल ही में तापसी को खेल खेल में के सॉन्ग लॉन्च पर देखा गया है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
अगस्त में रिलीज हो रहीं तापसी की 2 बड़ी फिल्में
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस तापसी पन्नू को अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स, "फिर आई हसीन दिलरुबा" और "खेल खेल में" के लिए बहुत प्यार मिल रहा है. हाल ही में तापसी को खेल खेल में के सॉन्ग लॉन्च पर देखा गया है. तापसी ने अपनी लगातार दो रिलीज होने वाली फिल्मों के बारे में खुलासा करते हुए, कहा है, “मेरी दोनो फिल्मों की शुरुआत बहुत जबरदस्त रही है, फिर आई हसीन दिलरुबा के ट्रेलर और खेल खेल में के पहले सॉन्ग को इतनी गर्मजोशी से स्वागत मिला है. ये दोनो फिल्में सिर्फ अपने जॉनर में ही नहीं, बल्कि मेरे किरदार भी बहुत अलग हैं".

तापसी ने आगे कहा, "यह सिर्फ एक संयोग है कि दोनों फिल्में मेरे बर्थडे के तुरंत बाद रिलीज हो रही हैं. मुझे उम्मीद है कि अगस्त में यह मेरे दर्शकों के लिए मेरी तरफ से एक बड़ी एंटरटेनमेंट पार्टी होगी. मैं प्रार्थना कर रही हूं कि मुझे उनका प्यार गिफ्ट के रूप में मिले". फिर आई हसीन दिलरुबा के ट्रेलर ने दर्शकों को उत्साहित कर दिया है और ऑनलाइन लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं. खेल खेल में के गाने हौली हौली का डांस मूव भी काफी पॉपुलर हो रहा है. ऐसे में बता दें कि फिर आई हसीन दिलरुबा 9 अगस्त को रिलीज होने वाली है, जबकि खेल खेल में स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज होगी.

हम बहुत एक्साइटेड हैं क्योंकि रानी अपनी सेंशुअल चार्म के साथ वापस आ रही है और हमें एक थ्रिल से भरे सफर पर ले जाएगी. अगस्त तापसी पन्नू का महीना लगता है, क्योंकि दो बड़ी रिलीज के साथ वह अपना बर्थडे भी मानाने वाली हैं.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Rajasthan: Jhalawar में राजपूत समाज की रैली को लेकर सुरक्षा के कड़े इंतजाम, इंटरनेट सेवा ठप
Topics mentioned in this article