मिस्टर मम्मी के पोस्टर में प्रेग्नेंट दिखे रितेश, फैंस बोले- हैलो मिस्टर मम्मी

जेनेलिया देशमुख ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी अगली फिल्म की पोस्टर शेयर की है, जिसमें रितेश और वह प्रेग्नेंट दिख रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 18 mins
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस जेनेलिया देशमुख ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी अगली फिल्म की पोस्टर शेयर की है. इस पोस्टर में उनके पति रितेश देशमुख भी दिख रहे हैं. रितेश और जेनेलिया दोनों पोस्टर में प्रेग्नेंट नजर आ रहे हैं. इस पोस्टर को शेयर करते हुए जेनेलिया ने लिखा है, ट्विस्टेड, हंसी की सवारी और कहानी ऐसी जो पहले कभी नहीं देखी गई. दिल खोलकर हंसने के लिए तैयार हो जाइए, जब तक आपका पेट दर्द न करे. इस पोस्टर पर काफी सारे लाइक्स और कमेंट्स आए हैं. कई फैंस ने रितेश की फोटो पर लिखा है, हेलो मिस्टर मम्मी. तो वहीं कई फैंस ने इस फिल्म की रिलीज का इंतजार है. .    

अब तक हम जानते हैं कि नारी शक्ति बच्चे को जन्म देती है. लेकिन अब समय बदल रहा है. टी-सीरीज ने अलग हटकर कॉन्टेंट पेश किया है. फिल्म में रितेश और जेनेलिया प्रेगनेंट दिख रहे हैं. इस कॉमेडी ड्रामा की पंच लाइन निश्चित रूप से लोगों को गुदगुदाएगी और इसकी कॉमिक टाइमिंग देखने लायक होगी. इस फिल्म की कहानी एक ऐसे कपल के इर्द गिर्द घूमती है, जिनकी सोच बच्चे की बात आने पर एक दूसरे से बिलकुल अलग हो जाती है.  इस फिल्म में  कॉमेडी, ड्रामा, खुलासे और इमोशन देखने को मिलेगा. 

Advertisement
Advertisement

इस पोस्टर को टी सीरीज ने भी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा है, हंसी और हास्य नाटक का एक रोलरकोस्टर. जल्द ही खुशखबरी सामने लाने वाली, मैड राइड के लिए तैयार हो जाइए.   

Advertisement


 

Featured Video Of The Day
Himachal Pradesh में Masjid में अवैध निर्माण का सच जानिए NDTV की स्पेशल ग्राउंड रिपोर्ट में