Swatantra Veer Savarkar box office collection: 50 दिन में 50 करोड़ कमा पाएगी ये फिल्म, कमाई बढ़ने के बावजूद ऐसा क्यों है हाल ?

Swatantra Veer Savarkar में एक्टिंग करने के अलावा रणदीप हुड्डा ने डायरेक्शन की जिम्मेदारी भी संभाली है. फिल्म में अंकिता लोखंडे और अमित सियाल भी हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
वीर सावरकर के किरदार में रणदीप हुड्डा
नई दिल्ली:

Swatantra Veer Savarkar box office collection: रणदीप हुड्डा की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धीरे धीरे आगे बढ़ रही है. अगर पहले दिन के हिसाब से देखा जाए तो फिल्म की रिलीज के दिन यानी 22 मार्च को फिल्म ने महज 1.05 करोड़ रुपये कमाए. इसके बाद शनिवार को फिल्म ने 2.25 करोड़ की कलेक्शन की. रविवार को कमाई 2.7 करोड़ रही. इसके बाद सोमवार यानी होली के दिन एक बार फिर कमाई में थोड़ा उछाल देखने को मिला. होली के दिन स्वतंत्र वीर सावरकर ने 2.26 करोड़ की कलेक्शन की. इस हिसाब से देखा जाए तो कमाई बढ़ तो रही है लेकिन रफ्तार जरा धीमी है. इस हिसाब से तो 50 करोड़ करने में 50 दिन लग जाएंगे और बॉक्स ऑफिस पर इतना टाइम किसे मिलता है. 

स्वतंत्र वीर सावरकर फिल्म के बारे में

फिल्म में एक्टिंग करने के अलावा रणदीप हुड्डा ने डायरेक्शन की जिम्मेदारी भी संभाली है. फिल्म में अंकिता लोखंडे और अमित सियाल भी हैं. इसे प्रोड्यूस जी स्टूडियोज, आनंद पंडित, संदीप सिंह, रणदीप हुडा और योगेश राहर ने किया है. इसके को प्रोड्यूसर रूपा पंडित, सैम खान, अनवर अली और पांचाली चक्रवर्ती हैं. यह फिल्म स्वतंत्रता संग्राम के दौरान भारत के सबसे प्रभावशाली शख्सियतों में से एक विनायक दामोदर सावरकर पर बनी है. उन्हें स्वातंत्र्य वीर सावरकर के रूप में सम्मान दिया जाता है. यह फिल्म भारत की आजादी के लिए स्वतंत्रता सेनानी की लड़ाई की यात्रा और संघर्ष को दिखाती है.

पीयूष गोयल ने देखी फिल्म

रविवार (24 मार्च) को केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल मुंबई में स्वातंत्र्य वीर सावरकर की स्पेशल स्क्रीनिंग में शामिल हुए. पैपराजी के शेयर किए गए एक वीडियो में पीयूष गोयल फिल्म देखते नजर आए.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Spotlight: Film 'महाराज' से Acting की दुनिया में कदम रखने वाले Junaid Khan से खास बातचीत |Aamir Khan