'पाताल लोक' की एक्ट्रेस ने प्रोड्यूसर के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, मॉर्फ फोटो लीक करने की दे रहा था धमकी

लोकप्रिय बांग्ला फिल्म अभिनेत्री और पाताल लोक वेब सीरीज में नजर आ चुकीं स्वास्तिका मुखर्जी ने अपनी आगामी फिल्म 'शिवपुर' के सह-निर्माता और उनके सहयोगियों के खिलाफ धमकी भरे मेल भेजने के आरोप लगाए हैं. जिसके चलते उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.

Advertisement
Read Time: 6 mins
'
नई दिल्ली:

लोकप्रिय बांग्ला फिल्म अभिनेत्री और पाताल लोक वेब सीरीज में नजर आ चुकीं स्वास्तिका मुखर्जी ने अपनी आगामी फिल्म 'शिवपुर' के सह-निर्माता और उनके सहयोगियों के खिलाफ धमकी भरे मेल भेजने के आरोप लगाए हैं. जिसके चलते उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. यह जानकारी पुलिस के एक अधिकारी ने बुधवार को दी. अधिकारी ने शिकायत के हवाले से बताया कि निर्माता और उनके सहयोगियों ने अपने कथित 'धमकी वाले मेल' में कथित तौर पर उनके साथ 'सहयोग' करने के लिए कहा था. 

जिसके बाद स्वास्तिका मुखर्जी ने शहर के गोल्फ ग्रीन पुलिस थाने में दर्ज करायी अपनी शिकायत में यह भी आरोप लगाया है कि अभी रिलीज होने वाली फिल्म के सह-निर्माता और उसके सहयोगियों ने उनकी छेड़छाड़ की गई 'नग्न तस्वीरें' पोर्नोग्राफी वेबसाइट पर लीक करने की धमकी दी है. मामले पर गोल्फ ग्रीन पुलिस थाने के एक पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए कहा है कि पुलिस मामले की जांच कर रहे हैं. 

उन्होंने कहा है कि पुलिस आरोपी सह-निर्माता से संपर्क करने की कोशिश कर रही है, जो वर्तमान में अमेरिका में है. स्वास्तिका मुखर्जी लोकप्रिय एक्ट्रेस हैं. यहीं नहीं, वह ओटीटी की दुनिया में भी जाना-पहचाना चेहरा है. वह कई बड़े कलाकारों के साथ अपनी एक्टिंग का दम दिखा चुकी हैं. वह हिट स्वास्तिका मुखर्जी वेब सीरीज पाताल लोक और क्रिमिनल जस्टिस में भी काम कर चुकी हैं. इसके अलावा वह सुशांत सिंह राजपूत के साथ 'ब्योमकेश बख्शी' फिल्म में भी नजर आई थीं. जिसमें स्वास्तिका मुखर्जी की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था. 

मलाइका अरोड़ा और गुरु रंधावा का नया गाना लॉन्‍च, साथ में सेल्‍फी लेते आए नजर

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Soulfree- Disabled Persons के समान अधिकार के लिए पहल