Video: स्वरा भास्कर ने बताए आजादी के असल मायने, बोलीं- बेखौफ होकर जीना आजादी है...

एक तरफ जहां स्वतंत्रता दिवस के मौके पर पूरा देश आजादी के जश्न में डूबा हुआ है, वहीं इसी बीच  स्वरा भास्कर ने सोशल मीडिया के जरिए बताया है कि उनकी जिंदगी में आजादी के मायने क्या हैं. 

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अक्सर अपने बेबाक अंदाज और बयानों के चलते इंटरनेट की सुर्खियों में बनी रहती हैं. स्वरा सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेसेस में से एक हैं और वो अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने कॉन्ट्रोवर्शियल स्टेटमेंट्स की वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. स्वरा भास्कर लगभग हर मुद्दे पर खुलकर अपनी बात रखने वाली एक्ट्रेस हैं, जिसकी वजह से उन्हें कई बार ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है. एक तरफ जहां स्वतंत्रता दिवस के मौके पर पूरा देश आजादी के जश्न में डूबा हुआ है, वहीं इसी बीच  स्वरा भास्कर ने सोशल मीडिया के जरिए बताया है कि उनकी जिंदगी में आजादी के मायने क्या हैं. 

दरअसल स्वरा भास्कर निडर होने को ही सच्ची आजादी मानती हैं. शायद यही वजह है कि स्वरा हर मुद्दे पर अपनी बात बेखौफ होकर रखती हैं. स्वरा भास्कर ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में खुद के लिए आजादी का मतलब बताती हुई नजर आ रही हैं. स्वरा का कहना है कि, 'मेरे लिए आजादी का मतलब है रोजमर्रा की जिंदगी में जिंदगी जीनी कैसे है उसकी भी आजादी होना. क्या खाना है, क्या पहनना है, कैसे रहना है, किससे प्यार करना है, किसे डेट करना है, किससे शादी करनी है, इस बात की आजादी होना'. स्वरा भास्कर ने वीडियो में कहा कि, 'सच्ची आजादी तभी मिल सकती है जब आप बेखौफ हों. अगर आप अंदर से डरे हुए हैं तो आप कभी आजाद नहीं हो सकते'. 

Advertisement

स्वरा भास्कर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, 'मेरे लिए आजादी का असली मतलब यही है'. फैंस को स्वरा भास्कर का बेबाक अंदाज बेहद पसंद है, हालांकि कई बार उनके बयानों को लेकर वे उन्हें ट्रोल करने से भी नहीं चूकते. इस वीडियो को देखकर फैंस स्वरा की जमकर तारीफ कर रहे हैं. कमेंट सेक्शन पर देखें तो ज्यादातर फैंस स्वरा की इस बात को सही बता रहे हैं. फैंस भी कमेंट बॉक्स में यही लिख रहे हैं कि, 'जो लोग डरे हुए हैं वो अभी पूरी तरह से आजाद नहीं हो पाए हैं. सच्ची आजादी फियरलेस होने में है'. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak Breaking News: CBI ने NEET मामले में तीसरी चार्जशीट दाखिल की