स्वरा भास्कर ने शेयर की गृह प्रवेश की तस्वीरें, ढाई साल बाद नए घर में हुईं शिफ्ट- देखें Pics

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने घर पर गृह प्रवेश की पूजा की और इसकी तस्वीरें भी शेयर की हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने हाल ही में अपने घर का मेकओवर कराया था. उन्होंने बताया था कि पिछले ढाई साल से घर को नया टच देने पर काम चल रहा था. अब जब काम पूरा हो चुका है तो स्वरा भास्कर ने घर पर गृह प्रवेश की पूजा की और इसकी तस्वीरें भी शेयर की हैं. तस्वीरों में देखा जा सकता है एक्ट्रेस पूरे इत्‍मीनान से पूजा कर रही हैं. स्वरा भास्कर ने तस्वीरों को शेयर कर कैप्शन में लिखा है: "देवताओं ने मंजूरी दे दी है." साथ ही उन्होंने इसमें हैशटैग "गृह प्रवेश" भी जोड़ा है. एक्ट्रेस की तस्वीरों पर हमेशा की तरह जमकर रिएक्शन आ रहे हैं.

स्वरा भास्कर एक तस्वीर में माथे पर पूजा की मटकी लेकर मुस्कुराती नजर आ रही हैं. उनकी तस्वीरों पर बॉलीवुड गलियारे से भी खूब बधाई संदेश मिल रहे हैं. सिंगर हर्षदीर कौर और एक्ट्रेस रुचिका कपूर ने भी कॉमेंट कर उन्हें बधाई दी है. स्वरा भास्कर ने इससे पहले घर की तस्वीरों को शेयर कर लिखा था: "मैं करीब ढाई साल बाद अपने नए 'पुराने' घर में वापस आई हूं. फरवरी 2019 के बाद अपने घर में पहली रात. काफी ब्लेस्ड फील कर रही हूं. महामारी के दौर में हम सभी की जिंदगियां बदल गई हैं. हमने काफी कुछ खोया भी है, लेकिन अभी भी बहुत कुछ ऐसा है जिसके लिए हमें आभारी होना चाहिए."

Advertisement

Advertisement

स्वरा भास्कर वैसे भी अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं. उनके ट्वीट आए दिन चर्चा में रहते हैं. बता दें कि स्वरा भास्कर को 'तनु वेड्स मनु', 'रांझणा', 'चिल्लर पार्टी', 'निल बट्टे सन्नाटा' और 'वीरे दी वेडिंग' जैसी फिल्मों में दमदार एक्टिंग के लिए जाना जाता है. उनकी अपकमिंग फिल्म की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'जहां चार यार' में भी दिखेंगी. इस फिल्म के लिए उन्होंने तनु वेड्स मनु के मेकर्स के साथ हाथ मिलाया है. स्वरा भास्कर आखिरी बार फिल्म 'रसभरी में नजर आई हैं.
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
PTI Protest Islamabad: Imran Khan के समर्थकों ने Islamabad में रिहाई की मांग करते हुए प्रदर्शन किया