शादी के बाद कोर्ट में ही खुशी से नाचने लगीं स्वरा भास्कर, पति फहाद अहमद फोटो शेयर कर बोले- मैं उसे रोक नहीं पाया

स्वरा के पति फहाद अहमद ने अपने सोशल मीडिया पर शादी के बाद की एक फोटो को शेयर की है. इस तस्वीर में कोर्ट मैरिज के बाद कपल को डांस करते हुए देखा जा सकता है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में अपनी बेबाकी के लिए जानी जाने वालीं एक्ट्रेस स्‍वरा भास्कर ने शादी कर ली है. एक्ट्रेस ने समाजवादी नेता फहाद अहमद (Fahad Ahmad) संग कोर्ट मैरिज कर ली है. लाल रंग की साड़ी में फहाद के हाथों में हाथ डाले स्वरा की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इसके साथ ही उनके कई सारे वीडियोज भी सामने आ रहे हैं. इस बीच स्वरा के पति फहाद अहमद ने अपने सोशल मीडिया पर शादी के बाद की एक फोटो को शेयर की है. इस तस्वीर में कोर्ट मैरिज के बाद कपल को डांस करते हुए देखा जा सकता है.

शादी के बाद की इस फोटो को फहाद ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, "जब आपको रियलाइज हो कि यह आखिरकार हो गया है. प्यार और सपोर्ट के लिए आप सभी का धन्यवाद. प्रोसेस थोड़ा मुश्किल था, लेकिन रिजल्ट हमारे चहेरों पर देखा जा सकता है. PS: जब मैं स्वरा भास्कर को कोर्ट में डांस करने से रोक नहीं पाया, तो मैंने भी उन्हें जॉइन कर लिया. मुझे लगता है खुशहाल शादीशुदा जीवन का केवल यही राज है".

Advertisement

फहद अहमद के इस पोस्ट पर लोगों की ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट कर जहां कपल को शादी की बधाई दी है, तो वहीं एक अन्य ने लिखा है, "बहुत बहुत बधाई. मोहब्बत जिंदाबाद". एक और यूजर लिखते हैं, "मुबारक हो @FahadZirarAhmad भाई ख़ुश रहो आबाद रहो".

Advertisement
Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll का पहला Result, Haryana में Congress को मिला रहा बंपर बहुमत